News Nation Logo
अनन्या पांडे से सोमवार को फिर पूछताछ करेगी NCB अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी कार्यालय से रवाना हुईं, करीब 4 घंटे चली पूछताछ DRDO ने ओडिशा के चांदीपुर रेंज से हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (HEAT) का सफल परीक्षण किया कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक

IPL 2021: MI और SRH के बीच महामुकाबला, मुंबई को पिछले मैच की तरह करना होगा प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस को आज के मैच में 171 रनों से हैदराबाद को हराना होगा. तभी मुंबई के प्लेऑफ में जाने का रास्ता खुल सकता है. मुंबई इंडियंस के पास इसके अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 08 Oct 2021, 03:14:15 PM
rohit sharma

rohit sharma (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

आईपीएल के इस सीजन का 55वां मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शुक्रवार 8 अक्टूबर को शेखजायद क्रिकेट स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से है. मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में पहुंचना है तो आज के मैच में करिश्माई प्रदर्शन करना होगा. मुंबई के प्लेऑफ का रास्ता उस वक्त और कठिन हो गया. जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान को 86 रनों के बड़े अंतर से मात दी. कोलकाता प्लेऑफ में पहुंचने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. बात करें मुंबई इंडियंस की तो प्लेऑफ में पहुंचने के लिए 171 रनों से जीतना होगा. 

मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले मैच में शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में राजस्थान को 70 गेंद पहली ही हरा दिया था. इस मैच के बाद मु्ंबई के प्लेऑफ में जाने की उम्मीद जगी थी. लेकिन कोलकाता ने राजस्थान को ही गुरुवार को होने वाले मैच में 86 रनों के बड़े अंतर से मात देकर मुंबई की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. बात करें इस सीजन में एकतरफा मैच जीतने वाली टीमों की तो मुंबई के अलावा कोलकाता ने दो बार और चेन्नई ने एक बार ऐसा किया है. कोलकाता ने आरसीबी के खिलाफ अबुधाबी में 60 गेंद पहले ही मैच अपने नाम कर लिया था. इसके साथ ही कोलकाता ने मुंबई के खिलाफ अबुधाबी में ही 29 गेंद पहले मैच जीत लिया था. इस सीजन के पहले चरण में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलते हुए 26 मैच जीती थी. 

आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस इन सभी टीमों की तुलना में ज्यादा गेंदो में मैच जीती है. ऐसे में मुंबई के फैंस आज के मैच में भी ऐसी करिश्माई जीत की उम्मीद कर रहे होंगे. मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें 17 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं. इस दौरान मुंबई इंडियंस 9 मुकाबले जीती है. जबकि हैदराबाद 8 मुकाबलों में मुंबई को हराया है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को अच्छी कप्तानी करने होगी. इसके साथ ही सभी खिलाड़ियों को अपना बेस्ट प्रदर्शन देना होगा. तब मुंबई को प्लेऑफ का टिकट मिल सकता है.

First Published : 08 Oct 2021, 03:14:15 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो