logo-image
लोकसभा चुनाव

DC vs GG Dream 11 Prediction: ये है दिल्ली और गुजरात की बेस्ट ड्रीम 11 टीम, इन्हें चुने कप्तान!

ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित हो सकती है. यहां बल्लेबाजी करना आसान तो नहीं रहेगा लेकिन गेंदबाजों के लिए यहां अधिक चुनौतियां रहेगी. स्पिन गेंदबाजों को भी टर्न नहीं मिलेगी. जिसका फायदा बल्लेबाज उठा सकते हैं. यहां लक्ष्य का पी

Updated on: 16 Mar 2023, 03:34 PM

नई दिल्ली:

GG vs DC Dream 11 Prediction WPL 2023: वीमेंस प्रीमियर लीग में आज दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में एक दूसरे से भिड़ेंगी. एक तरफ जहां गुजरात जायंट्स की अगुवाई स्नेह राणा करेंगी तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की कमान मेग लैनिंग के हाथों में होगी. दिल्ली कैपिटल्स अपने पांच में से चार मैच जीत चुकी है और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं गुजरात जायंट्स ने अपने पांच में से 1 मैच में जीत हासिल की है. आइए जानते हैं इस मुकाबले में किन-किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं.

ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित हो सकती है. यहां बल्लेबाजी करना आसान तो नहीं रहेगा लेकिन गेंदबाजों के लिए यहां अधिक चुनौतियां रहेगी. स्पिन गेंदबाजों को भी टर्न नहीं मिलेगी. जिसका फायदा बल्लेबाज उठा सकते हैं. यहां लक्ष्य का पीछा करने का फैसला सही साबित हो सकता है. ऐसे में टॉस काफी अहम होने वाला है. इसी ग्राउंड पर महिला प्रीमियर लीग का फाइनल भी खेला जाना है. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: विराट कोहली ने RCB की जीत में निभाई अहम भूमिका, कर दिया कमाल

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स ड्रीम 11 (DC vs GG Dream11 Prediction)

विकेटकीपर: सुषमा वर्मा, तान्या भाटिया

बल्लेबाज: मेग लैनिंग (कप्तान), जेमिमाह रोड्रिग्स, सबभिनेनी मेघना, सोफिया डंकले (उपकप्तान)

ऑलराउंडर: शेफाली वर्मा, मन्नू मणि, एशले गार्डनर

गेंदबाज: तारा नॉरिस, मानसी जोशी, स्नेह राणा

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स संभावित प्लेइंग इलेवन (DC vs GG)

गुजरात जायंट्स: सबभिनेनी मेघना, सोफिया डंकले, हरलीन देओल, एनाबेल सदरलैंड, सुषमा वर्मा (wk), एशले गार्डनर, दयालन हेमलता, स्नेह राणा (c), किम गर्थ, मानसी जोशी, तनुजा कंवर.

दिल्ली कैपिटल्स: मेग लैनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, मारिजैन कप्प, जेमिमाह रोड्रिग्स, एलिस कैपसे, जेस जोनासेन, तान्या भाटिया (wk), मिन्नू मणि, शिखा पांडे, राधा यादव, तारा नॉरिस.

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar: आज के दिन ग्यारह साल पहले सचिन ने रचा था इतिहास, कोई नहीं कर पाया ऐसा