News Nation Logo

हरभजन सिंह को टी-20 वर्ल्डकप में जीत के बाद, मिली थी प्यार में भी जीत

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh ) गीता बसरा (Geeta Basra) की प्यार की कहानी भी बॉलीवुड और क्रिकेट के गहरे संबंध का एक अच्छा एक्जाम्पल है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 25 Nov 2021, 05:11:40 PM
Geeta Basra And Harbhajan Singh

Geeta Basra And Harbhajan Singh (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बॉलीवुड और क्रिकेट के संबंध तो काफी पुराने हैं. तो किसी क्रिकेटर का बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना बड़ी बात नहीं है. वैसे हरभजन सिंह गीता बसरा की प्यार की कहानी भी बॉलीवुड और क्रिकेट के गहरे संबंध का एक अच्छा एक्जाम्पल है. दरअसल इनके लव स्टोरी की शुरूआत काफी दिलचस्प थी. उन्हें गीता बसरा को गर्लफ्रेंड बनाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे. लगभग एक साल तक उनके आगे पीछे भज्जी पाजी को डोलना पड़ा था.  लेकिन कहते हैं ना किसी को आप दिल से चाहो तो पूरी कायनात आपको उससे मिलाने में लग जाती है. तो ऐसा ही भज्जी के साथ हुआ. 

हरभजन सिंह को टी-20 वर्ल्डकप में जीत के बाद, मिली थी प्यार में भी जीत -

आपको बता दें कि 29 अक्टूबर 2015 को दोनों ने शादी की थी.  27 जुलाई 2016 को पिता बने थे. उन्होंने गीता बसरा को पहली बार टी. वी. में देखा था. उन्हें देखने के बाद भज्जी उनके प्यार में पूरी तरह गुम हो गए. उनकी तलाश में लग गए. उस दौरान हरभजन के घर पर युवी का काफी आना जाना था. तो उन्होंने गीता के बारे में युवी से पूछा. क्योंकि युवी के रिलेशन बॉलीवुड से काफी अच्छे थे. और उन्होंने गीता के बारे बताने के लिए हां कर दिया था. लेकिन भज्जी से इंतजार कहां होने वाला था. दक्षिण अफ्रीका में टी20 मैच जीतने के बाद हरभजन ने अपने एक दोस्त से गीता का नंबर लिया उन्हें मैसेज करके कॉफी और डेट का ऑफर दिया. लेकिन गीता ने चार दिनों तक मैसेज का कोई रिप्लाई नहीं दिया. बाद में गीता ने उन्हें टी-20 वर्ल्डकप में जीत की बधाई दी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्त बन गए थे. वहीं गीता का फोकस उस समय करियर पर था. इसलिए वो हां करने को तैयार नहीं थी. लेकिन दोस्तों की सलाह और उनके अच्छे रवैया को देखक गीता ने हां करदी और  29 अक्टूबर 2015 को हमेशा के लिए एक हो गए हैं. 

First Published : 25 Nov 2021, 01:46:17 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.