logo-image

धोनी को लगा तगड़ा झटका, बड़ा खिलाड़ी बाहर...लौट जाएगा अपने घर

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings)  के लिए वैसे आईपीएल (IPL) के प्ले ऑफ के दरवाजें लगभग बंद दिख रहे हैं लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अब बुरी खबर भी सामने आ रही है.

Updated on: 21 Oct 2020, 06:07 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings)  के लिए वैसे आईपीएल (IPL) के प्ले ऑफ के दरवाजें लगभग बंद दिख रहे हैं लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अब बुरी खबर भी सामने आ रही है. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी (Ms Dhoni) काफी बार बोल चुके हैं कि वो अपनी टीम का सही कॉम्बिनेशन नहीं बना पाए हैं. अब धोनी के इस बड़े प्लेयर के बाहर होने के बाद माही की टेंशन बढ़ गई है. माही को अगर प्ले ऑफ में जाना है तो दूसरी टीम का प्रदर्शन काफी निर्भर करता है, वैसे प्ले ऑफ राह अब मुश्किल है.

ये भी पढ़ें: मैच को 19वें ओवर में खत्म करना अच्छा था : राहुल

खराब दौर से गुजर रही चेन्नई सुपर किंग्स को अब करारा झटका लगा है क्योंकि माही की टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ग्रोइन इंजरी के कारण आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए. सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने बताया है कि ब्रावो को राइट ग्रोइन में ग्रेड-1 टीयर है और वह गुरुवार को अपने देश लौट जाएंगे. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी से पहले ब्रावो मैच से बाहर चले गए थे और उसके बाद जडेजा ने ओवर फेंका था. टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 KXIP vs DC : KXIP ने DC को पांच विकेट से हराया, बदली Points Table

37 साल के ब्रावो को दिल्ली कैपिटल्स के साथ 17 अक्टूबर को हुए मैच के दौरान चोट लगी थी. इस चोट के कारण वह सीएसके के लिए अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नहीं खेल सके थे. सीएसके वह मैच सात विकेट से हार गई थी. इस सीजन में ब्रावो ने सीएसके के लिए सिर्फ छह मैच खेले और सात रन बनाने के अलावा छह विकेट हासिल किए. सीएसके का इस सीजन में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. इस टीम ने 10 मैचों से सिर्फ छह अंक जुटाए हैं और अभी आठ टीमों की तालिका में सबसे नीचे हैं. शारजाह में शुक्रवार को सीएसके का सामना मुम्बई इंडियंस से होना है.

 

 

(Ians के साथ)