logo-image

KKR vs SRH, Dream 11 : डेविड वॉर्नर और आंद्रे रसेल पर सबसे बड़ा दांव, सुनील नारायण का भी जलवा

Dream 11 ने अपनी टीम में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और कोलकाता के धांसू ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पर सबसे बड़ा दांव लगाया है.

Updated on: 26 Sep 2020, 01:07 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020, Match 8, KKR vs SRH, Dream 11 : आईपीएल सीजन 13 का 8वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की कोलकाता और डेविड वॉर्नर (David Warner) की हैदराबाद के बीच होने वाला ये मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों ही टीमों का ये दूसरा मैच है. कोलकाता और हैदराबाद दोनों ही टीमें अपने-अपने पहले मैच हार चुकी हैं. लिहाजा, उनकी कोशिश होगी कि वे आज का मैच जीतकर टूर्नामेंट में वापसी करें.

ये भी पढ़ें- CSK vs DC: श्रेयस अय्यर के आगे धोनी के धुरंधरों ने टेके घुटने, चेन्नई की लगातार दूसरी हार

दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा था. वहीं दूसरी ओर, एक बार की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स ने पटखनी दी थी. आईपीएल में कोलकाता और हैदराबाद कुल 17 बार आमने-सामने हो चुकी हैं. जिनमें कोलकाता ने 10 मैच जीते हैं तो हैदराबाद को 7 मैचों में जीत मिली है.

ये भी पढ़ें- वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की मेजबानी करेगा न्यूजीलैंड, सरकार से मिली मंजूरी

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और कोलकाता के धांसू ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पर सबसे बड़ा दांव लगाया है. इनके अलावा जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, सुनील नारायण, राशिद खान भी आज के मैच के टॉप खिलाड़ी हैं.

ये भी पढ़ें- अनुष्का के सम्बंध में मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया : गावस्कर

Dream 11

विकेटकीपर
जॉनी बेयरस्टो - 9.5

बल्लेबाज
डेविड वॉर्नर - 10.5
केन विलियमसन - 9.5
मनीष पांडेय - 9.0
इयोन मॉर्गन - 9.0

ऑल राउंडर
आंद्रे रसेल - 10.5
सुनील नारायण - 10.0

गेंदबाज
राशिद खान - 9.5
पैट कमिंस - 9.0
भुवनेश्वर कुमार - 9.0
कुलदीप यादव - 8.5