logo-image

'मुझे ही नहीं मेरे परिवार को भी गाली...' दिनेश कार्तिक ने बताई RCB फैंस की पूरी सच्चाई

Dinesh Karthik On RCB Fans : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने आरसीबी फैंस को लेकर कुछ ऐसा बताया है, जिसके बारे में शायद ही जानते हो आप...

Updated on: 08 Apr 2024, 07:49 PM

नई दिल्ली:

Dinesh Karthik On RCB Fans : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने भले ही अब तक एक भी ट्रॉफी ना जीती हो, लेकिन इस टीम की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. बोल्ड आर्मी के फैंस को आईपीएल के सबसे लॉयल फैंस माने जाते हैं. टीम हारे या जीते, वह हमेशा अपनी टीम के सपोर्ट में खड़े रहते हैं. मगर, अब आरसीबी के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने आरसीबी फैंस की सच्चाई बताई है, कैसे वो मैदान पर तो उन्हें सपोर्ट करते हैं, लेकिन प्रदर्शन ना करने पर उन्हें काफी गंदे-गंदे मैसेज भी करते हैं.  

क्या बोले दिनेश कार्तिक ?

आरसीबी फैंस को आईपीएल का सबसे लॉयल क्राउड माना जाता है. भले ही उनकी टीम 16 साल में एक बार भी ट्रॉफी ना जीत पाई हो, लेकिन वह हर साल पूरे जोश के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करते हैं. मगर, अब दिनेश कार्तिक ने आरसीबी के फैंस का एक ऐसा सच बताया है, जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे. कार्तिक ने रविचंद्रन अश्विन के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, "बेंगलुरु के फैंस सबसे ज्यादा लॉयल हैं. सच कहूं, तो वो फैमिली के जैसे हैं और ये मैं अच्चे और बुरे दोनों मायनों में कह रहा हूं. अच्छा इसलिए क्योंकि जब आप मैदान पर उतरते हैं, तो चाहें जो भी हो, वो इस तरह से मेरा नाम चिल्लाते हैं, मानो मैं दुनिया का बेस्ट प्लेयर हूं. मगर, वही फैंस पर्सनली मुझे चुपचाप डायरेक्ट मैसेज में गालियां भी देते हैं, हर रोज."

फैंस देते हैं गाली

दिनेश कार्तिक ने खुलासा किया कि जो आरसीबी फैंस आईपीएल मैचों के दौरान टीम के लिए जोर-जोर से नारे लगाते हैं, वहीं पर्सनली उन्हें और उनके परिवारवालों को गालियां तक देते हैं. कार्तिक ने आगे कहा, "सिर्फ मुझे ही नहीं, यदि मैं अच्छा नहीं करता हूं, तो वो सिर्फ मुझे नहीं, मेरे परिवार को भी गालियां देते हैं और जो भी लोग मुझसे जुड़े हुए हैं, उन सबको भी गाली देते हैं. मगर, बाहर की दुनिया को लगता है कि वो कभी आरसीबी के प्लेयर्स को लेकर हार नहीं मानेंगे."

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने आईपीएल 2024 में अब तक 5 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ एक में जीत दर्ज की है. वहीं, 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. अब आरसीबी अपना अगला मैच 11 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के सामने खेलेगी.