logo-image

RCB vs LSG : RCB के काम आएगा ये खिलाड़ी, अगर चल गया तो जीत पक्की!

RCB vs LSG IPL 2022 : आईपीएल 2022 के प्लेऑफ के मैचों की शुरुआत हो चुकी है. बीते मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को मात दी.

Updated on: 25 May 2022, 09:22 AM

नई दिल्ली :

RCB vs LSG IPL 2022 : आईपीएल 2022 के प्लेऑफ के मैचों की शुरुआत हो चुकी है. बीते मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को मात दी, जिसके चलते गुजरात की टीम फाइनल में जगह बनाने में सफल हुई है. हार्दिक पांड्या की टीम ने वह सब करके दिखाया है जो किसी एक सफल टीम से उम्मीद होती है. आज आईपीएल 2022 में एलिमिनेटर खेला जाएगा. जिसमें एक तरफ होंगे डुप्लेसी के शानदार 11 खिलाड़ी वहीं दूसरी तरफ के एल राहुल के दमदार 11. हम आपको बताते हैं बेंगलुरु के उस खिलाड़ी के बारे में जो अगर चल गया तो टीम को जीत से कोई नहीं रोक सकता.

हम बात कर रहे हैं दिनेश कार्तिक की. दिनेश कार्तिक का बल्ला बेंगलुरु की टीम के लिए खूब चला है. मैक्सवेल, विराट कोहली जहां रन बनाने के लिए तरसे वहीं दिनेश कार्तिक बखूबी से फिनिशर का रोल अदा करते हुए है आए हैं. इसलिए आज उनका चलना बेहद जरूरी है.

कार्तिक ने ना सिर्फ बल्ले से रन बनाए हैं बल्कि विकेटकीपिंग में अभी अपना अच्छा खासा योगदान दिया है. उसी का नतीजा यह है कि साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने उन पर भरोसा जताया है. आज के मुकाबले में अगर लखनऊ को हराना है तो दिनेश कार्तिक को मैच अपनी ताकत के साथ फिनिश करना ही होगा. अगर ऐसा नहीं हो पाए तो बेंगलुरु के लिए समस्या खड़ी हो सकती है.