logo-image

धोनी के फैंस अब न हों निराश, धोनी का अगले साल IPL खेलना कंफर्म

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के भविष्य को लेकर लंबे समय से अटकलें चल रही है कि वह अगले साल पीली जर्सी में आईपीएल खेलेंगे या नहीं. खासकर पिछले सप्ताह धोनी ने अगले साल आईपीएल खेलने को लेकर मिलजुला संकेत भी दिया था.

Updated on: 09 Oct 2021, 03:39 PM

highlights

  • अगले साल आईपीएल में खेलने को लेकर चल रही है अटकलें
  • पिछले सप्ताह धोनी ने खुद ही विरोधाभासी टिप्पणी की थी
  • सूत्रों पर विश्वास करें तो धोनी अगले साल पीली जर्सी में उतर सकते हैं

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के भविष्य को लेकर लंबे समय से अटकलें चल रही है कि वह अगले साल पीली जर्सी में आईपीएल खेलेंगे या नहीं. खासकर पिछले सप्ताह धोनी ने अगले साल आईपीएल खेलने को लेकर मिलजुला संकेत भी दिया था. सीएसके के कप्तान अगले साल आईपीएल में खेलेंगे या नहीं यह तो समय बताएगा, लेकिन 40 की उम्र पार कर चुके धोनी इन दिनों बल्ले से भी ज्यादा योगदान नहीं दे पा रहे हैं, ऐसे में धोनी के लिए सीएसके में वापसी की संभावना भी नहीं दिख रही है, लेकिन इस बीच धोनी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी सुनने को आ रही है.

यह भी पढ़ें : प्लेऑफ में जाने का मुंबई का सपना चूर, IPL की फिसड्डी टीम रही हैदराबाद

यदि अंदर के सूत्रों पर विश्वास किया जाए धोनी के लिए यह आखिरी आईपीएल नहीं है. माना जा रहा है कि धोनी अगले साल चेपॉक के अपने घरेलू मैदान पर खेलने के लिए वापस आएंगे. 'द इंडियन एक्सप्रेस ने सीएसके के एक अंदरूनी सूत्र के हवाले से कहा, मुझे ऐसा नहीं लगता, मुझे लगता है कि वह अपना आखिरी मैच चेपॉक में खेलना चाहेंगे, जिसकी बहुत संभावना है. आईपीएल में धोनी के खेलने को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं चल रही है, क्योंकि पिछले सप्ताह धोनी ने खुद ही विरोधाभासी टिप्पणी की थी.

क्या कहा था धोनी ने
वर्तमान में धोनी सीएसके के कप्तान हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि अगले साल दो नई टीम आनी है और मेगा नीलामी होनी है, ऐसे में बहुत सारी अनिश्चितता है. धोनी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में टॉस के दौरान कहा, 'आप मुझे अगले साल पीली जर्सी में देख सकते हैं लेकिन क्या मैं सीएसके के लिए खेलूंगा? इसके आस-पास बहुत सारी अनिश्चितताएं हैं, एक साधारण कारण यह है कि हमारे पास दो नई टीमें आ रही हैं. हम रिटेंसन नीति नहीं जानते हैं. हम नहीं जानते कि हम कितने विदेशी, भारतीय खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं.' इससे पहले धोनी ने इंडिया सीमेंट्स द्वारा आयोजित एक समारोह के दौरान एक प्रशंसक ने धोनी से उनकी विदाई के बारे में पूछा था. धोनी ने जवाब देते हुए कहा था कि जब विदाई की बात आती है, तो आप आ सकते हैं और मुझे सीएसके के लिए खेलते हुए देख सकते हैं और. यह मेरा विदाई मैच हो सकता है. ऐसे में आपको मुझे विदा करने का अवसर मिलेगा. उम्मीद है, हम चेन्नई आएंगे. वह भी चाहते हैं कि वह वहां अपना आखिरी मैच खेलें और सभी प्रशंसकों से मिल सकूं.