logo-image

IPL 2022 : Dhoni की नजर इन प्लेयर्स पर, ऑक्शन में होगा अब 'दंगल'

IPL Mega Auction 2022 : आज हम बात करते हैं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की. धोनी (Dhoni) की नजर उन चार खिलाड़ी पर है जो एक बार फिर चेन्नई को आईपीएल का सरताज बना सकें.

Updated on: 10 Feb 2022, 04:01 PM

highlights

  • IPL Mega Auction में धोनी कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे
  • CSK अपना कोर सेट करना चाहेगा

नई दिल्ली :

IPL Mega Auction 2022 : हम सभी भारतीय फैंस की नजर जिस बात पर थी अब बस वो दो दिन दूर है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं मेगा ऑक्शन की. उम्मींद है कि इस ऑक्शन में दंगल होने वाला है क्योंकि ये आखिरी आईपीएल मेगा ऑक्शन है, इसके बाद मिनी ऑक्शन ही BCCI कराया करेगा. तो सभी 10 टीमों को अपना कोर इस तरह से बनाना है कि कम से कम 3 से 4 साल तक प्लेयर्स टीम को बनाए रखें. आज हम बात करते हैं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की. धोनी (Dhoni) की नजर उन चार खिलाड़ी पर है जो एक बार फिर चेन्नई को आईपीएल का सरताज बना सकें.

फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis)
धोनी के रेडार में सबसे पहले हैं फाफ डु प्लेसिस. फाफ इस ऑक्शन से पहले चेन्नई के बेहतरीन प्लेयर्स में से एक रहे हैं. सलामी बल्लेबाजी से लेकर फील्डिंग तक फाफ का कोई सानी नहीं है. साथ ही फाफ की बल्लेबाजी शैली टी20 के हिसाब से जबरदस्त है. पर धोनी की समस्या ये हो सकती है कि दूसरी टीमें भी फाफ के लिए बोली लगाएंगी तो पर्स लिमिट बीच में आ सकती है.

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin)
रविचंद्रन अश्विन को लेकर यही कयास लगाए जा रहे थे कि अश्विन किसी नई टीम के साथ जा सकते हैं, पर ऐसा नहीं हुआ. साथ ही बीच में अश्विन ने चेन्नई को लेकर अपने लगाव की भी बात की. इसके आलावा चेन्नई के मेनेजमेंट ने भी अश्विन को लेकर दिलचस्पी दिखाई है. तो संभव है कि धोनी की टीम अश्विन के लिए काफी हद तक अपना पर्स हल्का कर दे. 

स्टीव स्मिथ (Steve Smith)
स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज हैं. स्मिथ हर फॉर्मेट में जबरदस्त प्रदर्शन दिखा रहे हैं. अगर चेन्नई की बात करें तो उन्हें अपने मिडिल आर्डर में एक ऐसा बल्लेबाज चाहिए जो टीम को मुश्किल समय से निकाल सके. इसलिए धोनी की नजर में स्मिथ भी शामिल हैं.