logo-image

Dhoni vs Warner Dream XI Team : मैच में क्या हो सकती है आपकी Fantasy XI 

आईपीएल 2021 में आज एक बार फिर एमएस धोनी की टीम मैदान में उतरने जा रही है. इस बार उनके सामने होंगी डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम.

Updated on: 28 Apr 2021, 05:40 PM

नई दिल्ली :

CSK vs SRH Deam XI Team : आईपीएल 2021 में आज एक बार फिर एमएस धोनी की टीम मैदान में उतरने जा रही है. इस बार उनके सामने होंगी डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम. धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो पर है. टीम की इस सीजन की शुरुआत हार के साथ हुई थी, लेकिन इसके बाद टीम लगातार चार मैचों में जीत हासिल कर चुकी है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. इस टीम की शुरुआत भी हार के साथ हुई थी, लेकिन इसके बाद टीम ने दूसरे मैच में जीत दर्ज अपने फैंस को खुश किया और लगा कि टीम अब फिर से जीत की पटरी पर लौट आई है, लेकिन उसके बाद से टीम अब तक तीन और मैच खेल चुकी है, लेकिन जीत है कि अभी तक रूठी हुई है. इस तरह से ये टीम केवल दो अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे की पायदान पर है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : रिषभ पंत की कप्तानी पर रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान, बोले- रोज रोज....

जहां तक आज के मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की बात है तो सीएसके की टीम वैसे तो लगातार मैच जीत रही है और एमएस धोनी इससे छेड़छाड़ शायद ही करें, लेकिन लगातार देखने को मिल रहा है कि अंबाती रायडू का बल्ला नहीं चल रहा है, ऐसे में हो सकता है कि रॉबिन उथप्पा को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाए. वहीं मोईन अली की वापसी भी हो सकती है. वहीं सनराइसर्ज हैदराबाद की टीम में भी कई सारे बड़े बदलाव देखने के लिए मिल सकते हैं. जहां तक फेंटेसी इलेवन की बात है तो आज के मैच में विकेट कीपर के तौर पर जॉनी बेयरस्टो को अपनी टीम में रख सकते हैं. एमएस धोनी का बल्ला इस वक्त उस तरह का कमाल नहीं कर पा रहा है, जिसके लिए धोनी जाने जाते हैं. वहीं बल्लेबाजों में आप अपनी टीम में फॉफ डुप्लेसी, सुरेश रैना, केन विलियमसन को रख सकते हैं और डेविड वार्नर को भी रख लीजिए. अगर सनराइसर्ज की टीम जीतती है तो उसमें डेविड वार्नर का बहुत अहम योगदान हो सकता है. ऑलराउंडर में रविंद्र जडेजा और सैम करन को टीम में रख सकते हैं. गेंदबाजों में राशिद खान, दीपक चाहर, सिद्धार्थ कौल और इमरान ताहिर को मौका दिया जा सकता है. हां अगर प्लेइंग इलेवन में इसमें से किसी खिलाड़ी को अगर मौका नहीं मिला तो उसकी जगह दूसरे खिलाड़ी को टीम में रखना मत भूलिएगा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : एडम जाम्पा बोले, ये बायो बबल सबसे असुरक्षित, बिना मैच खेले लौटे वापस 

ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम 
विकेटकीपर: जॉनी बेयरस्‍टो
बल्‍लेबाज : डेविड वार्नर, फाफ डू प्‍लेसी, सुरेश रैना, केन विलियमसन
ऑल राउउंडर: रविंद्र जडेजा, सैम कुरन
गेंदबाज: राशिद खान, दीपक चाहर, सिद्धार्थ कौन, इमरान ताहिर