News Nation Logo

IPL 2022 : IPL में क्या धोनी से हो गयी गलती, एक साल कर गए जल्दबाजी!

IPL 2022 : आईपीएल से पहले मेगा ऑक्शन में रविंद्र जडेजा को एमएस धोनी के ऊपर रिटेन किया गया था जिससे यह कयास लगाए जा रहे थे कि हो सकता है इस बार कप्तान के तौर पर रवींद्र जडेजा हमको नजर आए.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 27 Mar 2022, 06:02:01 PM
dhoni make a mistake before ipl 2022 csk vs kkr ravindra jadeja

dhoni make a mistake before ipl 2022 csk vs kkr ravindra jadeja (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

IPL 2022 : आईपीएल 2022 का आगाज उस तरह से नहीं हुआ जिस तरीके से हम सभी फैंस इंतजार कर रहे थे. चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच पहला मुकाबला खेला गया. कोलकाता की टीम ने चेन्नई को हर एक डिपार्टमेंट में पीछे छोड़ा. चाहे वह फील्डिंग हो, चाहे बैटिंग हो. कोलकाता की टीम तीनों ही डिपार्टमेंट में सबसे आगे दिखाई दी. इससे एक बात सभी फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट की मन में आ रही है कि क्या महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जल्दबाजी कर गए हैं. दरअसल कल मैच के दौरान देखा गया की रविंद्र जडेजा के कुछ फैसले ठीक नहीं रहे. महेंद्र सिंह धोनी भी शायद नाखुश दिखाई दिए. तो फिर सभी के मन में यह सवाल आ रहा है कि रविंद्र जडेजा को 1 साल पहले ही कप्तान बनाना धोनी के लिए कहीं खतरनाक तो साबित नहीं होगा. हालांकि अभी पहला ही मैच है कुछ कहना जल्दबाजी ही होगी.

आईपीएल से पहले मेगा ऑक्शन में रविंद्र जडेजा को एमएस धोनी के ऊपर रिटेन किया गया था जिससे यह कयास लगाए जा रहे थे कि हो सकता है इस बार कप्तान के तौर पर रवींद्र जडेजा हमको नजर आए. और हुआ भी यही आईपीएल शुरू होने से 2 दिन पहले धोनी ने रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दी. क्रिकेट एक्सपर्ट भी यही मान रहे हैं कि 1 साल धोनी जल्दबाजी कर गए.

इस सीजन अपनी कप्तानी के अंदर जडेजा को खिलाते और अगले साल उन्हें कप्तानी सौंपी जाती तो शायद कुछ टीम के लिए बेहतर होता. अब आने वाला समय बता देगा कि धोनी का यह फैसला कितना सटीक है. पहले मैच को देखें तो यह कदम कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा है.

First Published : 27 Mar 2022, 06:02:01 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.