logo-image

IPL 2022 : धोनी के 14 करोड़ दांव पर, अब क्या होगा!

IPL 2022 : समस्या ये है कि क्या दीपक चाहर उस लय में गेंदबाजी कर पाएगें या फिर कहीं ना कहीं उन्हें  चोट से उभरने के बाद समय लग जाएगा.

Updated on: 22 Feb 2022, 03:42 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल ऑक्शन 2022 में पहली बार देखा गया कि मुंबई (Mumbai Indians) और चेन्नई (Chennai Super Kings) की टीम ने 10 करोड़ के ऊपर की बोली लगाई. होना भी यही था क्योंकि ये मेगा ऑक्शन था और बड़े-बड़े प्लेयर्स इस समय ऑक्शन (Mega Auction) की टेबल पर मौजूद थे. चेन्नई और मुंबई की प्लानिंग की बात करें तो टीम ने अपनी पुरानी सोच को ही बरकरार रखा है. टीम ने बड़े प्लेयर्स को छोड़कर युवाओं पर ही भरोसा जताया है. हालांकि एक खबर चेन्नई सुपर किंग्स और धोनी को परेशान करने वाली सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, BCCI ने लिया फैसला!

गौरतलब है कि चन्नई ने अपने साथ 14 करोड़ में दीपक चाहर को अपने साथ बनाए रखा था. लेकिन वेस्टइंडीज के साथ हुए आखिरी मैच में दीपक चोट के चलते बाहर हो गए थे. अब ऐसे में ये सवाल भी खड़े होने लग गए हैं कि क्या दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई के लिए मौजूद होंगे या फिर नहीं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल के लिए ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दिया 'धोखा'!

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स आ रही हैं कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और चेन्नई के साथ वो जुड़ सकते हैं. पर समस्या ये है कि क्या दीपक चाहर उस लय में गेंदबाजी कर पाएगें या फिर कहीं ना कहीं उन्हें  चोट से उभरने के बाद समय लग जाएगा. अब ये देखने वाली बात होगी कि किस तरह से दीपक चेन्नई के लिए अपने प्लान पर काम करते हैं या नहीं.