logo-image

IPL 2022 : धोनी और ब्रावो के बीच आया ये प्लेयर, अब होगी 'जंग'

IPL 2022 : टीम की प्लानिंग क्या रहेगी ये तो आईपीएल शुरू होने के बाद ही पता चल सकेगा.

Updated on: 02 Mar 2022, 10:48 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल की तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने भी पूरी तैयारी कर ली है. चेन्नई ने अपनी टीम में चार खिलाड़ियों को रीटेन किया है और बाकी 21 खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन में खरीदा है. आपको बता दें चेन्नई ने अपनी टीम में 8 ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जो कि टीम में पिछले साल भी मौजूद थे. चेन्नई की टीम इस बार भी हर बार की तरह मजबूत दिखाई दे रही है. टीम में ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं जिनके रिकार्ड्स काफी अच्छे हैं. 

बात करें अगर गायकवाड़ की या अंबाती रायुडू की तो दोनों ही बल्लेबाज अपनी जगह पर टीम में फिट बैठते हैं. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसकी पोजीशन को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि इस खिलाड़ी की जगह ऐसे खिलाड़ी ले सकते हैं जो उसी की तरह शानदार प्रदर्शन देने में माहिर हैं. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उनका नाम है ब्रावो. ब्रावो का प्रदर्शन काफी अच्छा रहता है. 

बात करें ब्रावो के आईपीएल करियर की तो आपको बता दें ब्रावो ने अभी तक कुल 151 आईपीएल  मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 167 विकेट अपने  नाम किए है. अब सवाल ये है कि ब्रावो को अपनी पोजीशन के लिए किस से  खतरा है... तो चलिए आपको उस खिलाड़ी का नाम बताते हैं. ब्रावो की जगह हो सकता है कि ड्वेन प्रिटोरियस को बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरा जाए. क्योंकि ड्वेन प्रिटोरियस का जैसा प्रदर्शन अभी तक देखा गया है उसके मुताबिक ड्वेन प्रिटोरियस ब्रावो की जगह ठीक बैठते हैं. 

धोनी कोशिश करेंगे की अगर ब्रावो चोटिल होते हैं  तो ड्वेन प्रिटोरियस को उनकी जगहपर टीम में उतरा जाए. हालांकि टीम की प्लानिंग क्या रहेगी ये तो आईपीएल शुरू होने के बाद ही पता चल सकेगा.