logo-image

IPL 2023 CSK : चेन्नई के लिए बड़ी खुशखबरी, धोनी को मिला तुरुप का इक्का

Dhoni IPL 2023 CSK : आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन भी जनवरी के पहले या दूसरे हफ्ते में देखने को मिलेगा. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए बड़ी खुशखबरी आई है.

Updated on: 07 Nov 2022, 06:35 PM

highlights

  • दीपक चहर हैं फिट
  • चेन्नई के लिए खुशखबरी
  • पिछले सीजन रहे थे अनफिट

नई दिल्ली:

Dhoni IPL 2023 CSK : T20 वर्ल्ड कप 2022 अपने अंतिम पड़ाव पर है. भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है और उम्मीद कर रहे हैं भारत 15 साल बाद फिर से एक बार वर्ल्ड कप जीत पाएगा. वर्ल्ड कप के बाद शुरू हो जाएगी आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारी. बीसीसीआई (BCCI) ने 16 नवंबर तक सभी टीमों से रिलीज हुए खिलाड़ियों की लिस्ट मांगी है. और उम्मीद कर रहे हैं कि आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन भी जनवरी के पहले या दूसरे हफ्ते में देखने को मिलेगा. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए बड़ी खुशखबरी आई है.

दीपक चहर हुए फिट

दरअसल चेन्नई के स्टार गेंदबाज दीपक चहर (Deepak Chahar) एकदम फिट हो चुके हैं और चेन्नई की टीम में खेलने को तैयार हैं. जैसा आप जानते थे कि पिछले साल दीपक चहर चोट की वजह से चेन्नई की टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे और टीम ने उनको बहुत ज्यादा याद किया लेकिन इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी के तुरुप का इक्का लौट आया है. उम्मीद कर रहे हैं कि चेन्नई और दूसरी जगह की पिचों पर दीपक चहर की स्विंग टीम को जीत दिलाएगी. 

धोनी के हैं भरोसेमंद

दीपक चहर हमेशा से टीम का एक अहम हिस्सा रहे हैं. जब भी धोनी को विकेट की जरूरत होती है तो दीपक चहर की तरफ गेंद फेंक दी जाती है. साथ में दीपक टीम को निराश भी नहीं करते हैं. पिछले सीजन की बात करें तो दीपक के ना होने से चेन्नई को काफी ज्यादा मुश्किल हालातों से निकलना पड़ा था. दीपक का फिट होना धोनी के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है.

आईपीएल करियर है शानदार

आईपीएल करियर की बात करें तो 63 मैचों में 59 विकेट्स दीपक अपने नाम कर चुके हैं. इकॉनमी भी दीपक की 8 से नीचे बनी हुई है. ऐसे में कहा जा सकता है कि दीपक टी20 फॉर्मेट के हिसाब से एक शानदार गेंदबाज हैं.