logo-image

IPL 2022 : 'एबी डिविलियर्स' लौट आए, वीडियो देख यकीन नहीं होगा

IPL 2022 : डेवाल्ड ब्रेविस (dewald brevis) बेंगलुरु टीम के बहुत बड़े फैन रहे हैं. अगर खेल को देखें तो बेंगलुरु की टीम इस खिलाड़ी को अपने हाथ से शायद ही जाने दे. वैसे भी टीम को अब डिविलियर्स की भी जरूरत है.

Updated on: 28 Jan 2022, 08:56 AM

नई दिल्ली:

IPL 2022 : अगर आप एबी डिविलियर्स के फैंस हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. दरअसल एबी डिविलियर्स आईपीएल में वापस लौट आए हैं. और हो सकता है आपको बेंगलुरु की टीम से ये खेलते हुए दिखाई भी दें. आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा क्योंकि एबी डिविलियर्स तो संन्यास ले चुके हैं, जी हां आप सही हैं. एबी डिविलियर्स संन्यास ले चुके हैं लेकिन हम जिस प्लेयर की बात कर रहे हैं वो एबी डिविलियर्स की परछाई है. बल्लेबाजी शैली, शॉट लगाने का अंदाज सब कुछ एबी डिविलियर्स के जैसे ही है. अब आप जरा ये वीडियो देखिए,

देखा आपने क्या आपको किसी भी बात से लगा कि सामने खेल रहा खिलाड़ी एबी डिविलियर्स नहीं है. वही फिटनेस और खेलने का अंदाज. ये हैं साउथ अफ्रीका के अंडर 19 टीम के प्लेयर डेवाल्ड ब्रेविस. जो एबी डिविलियर्स के बहुत बड़े फैन हैं. अंडर 19 क्रिकेट में डेवाल्ड ब्रेविस धमाल मचा रहे हैं. साथ ही अगर अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप की बात की जाए तो 4 मैचों में 91 की औसत से 362 रन बना चुके हैं. यानी हर मैच में इन्होने 50 से ऊपर रन बनाए हैं. और वर्ल्ड कप में अभी तक 11 छक्के भी लगा चुके हैं.

यह भी पढे़ें - IPL 2022 : आईपीएल बॉस 'क्रिस गेल' ने लिया संन्यास!, रिकार्ड्स के रहे हैं बादशाह

अगर हम आईपीएल की बात करें तो डेवाल्ड ब्रेविस ने अपना नाम मेगा ऑक्शन के लिए दिया है. साथ ही डेवाल्ड ब्रेविस बेंगलुरु टीम के बहुत बड़े फैन रहे हैं. अगर खेल को देखें तो बेंगलुरु की टीम इस खिलाड़ी को अपने हाथ से शायद ही जाने दे. वैसे भी टीम को अब डिविलियर्स की भी जरूरत है.