logo-image

Devon Conway IPL 2022 : स्टेडियम की बत्ती गुल, चेन्नई की उम्मीद भी खत्म!

Devon Conway IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कई सारी बातें ऐसी देखने को मिली है जिस पर आप विश्वास नहीं कर सकते.

Updated on: 13 May 2022, 07:26 AM

नई दिल्ली :

Devon Conway IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कई सारी बातें ऐसी देखने को मिली है जिस पर आप विश्वास नहीं कर सकते. पहले तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) ऐसी टीमों का प्रदर्शन, उसके बाद बड़े-बड़े खिलाड़ियों का खेल इस सीजन में वैसे नहीं दिखाई दिया है जैसा होता है. अब एक वाक्या और कल के मैच में ऐसा हुआ जिसे जानकर आप यही कहेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की किस्मत इस आईपीएल में उनका साथ नहीं दी है.

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की. पहले ही ओवर में डेवोन कॉन्वे को एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया. डेवोन कॉन्वे को पता था कि यह बॉल विकेट पर जाकर नहीं लग रही है लेकिन फिर भी वह डीआरएस नहीं ले पाए. उसकी वजह कि स्टेडियम में बत्ती गुल हो गई थी यानी पावर कट हो गया था और डीआरएस की फैसिलिटी उस समय के लिए स्टेडियम में नहीं थी. अब आप इसे खराब किस्मत कहे या फिर अजीब समस्या. रिप्ले में साफ दिखाई दे रहा था कि बॉल लेग स्टंप को छोड़कर बाहर निकल रही है लेकिन डेवोन कॉन्वे कुछ नहीं कर सकते थे.

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी था. लेकिन अब इस हार के बाद या फिर यूं कहें स्टेडियम की बत्ती गुल के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की भी उम्मीद खत्म हो चुकी है. आईपीएल 2022 का सफर लीग मैचों से आगे नहीं जा पाएगा. मुंबई इंडियंस की बात करें तो यह उनकी इस सीजन में तीसरी जीत है. रोहित शर्मा की टीम की कल किस्मत बेहद शानदार रही.