News Nation Logo

जडेजा नहीं दे रहे डेवोन कॉनवे को मौका, आखिर क्या है वजह!

Sports Desk | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 25 Apr 2022, 07:30:00 AM
Jadeja, Dhoni , Conway

Jadeja, Dhoni , Conway (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL) में हर दिन रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है. आज शाम भी एक बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने वाला है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) पंजाब किंग्स (Punjab Kings) से भिड़ते हुए दिखाई देगी. लेकिन इस मुकाबले में सबसे एहम बात जो देखने वाली है वो है चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी हुई. दरअसल मामला यह है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ऋतुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन कुछ खास देखने को नहीं मिल रहा है. लेकिन फिर भी ऋतुराज गायकवाड़ को बार- बार प्लेइंग 11 में मौका मिल रहा है.

ऐसे में सभी के मन में एक ही सवाल चल रहा है कि आखिर जब स्क्वाड में डेवोन कॉनवे मौजूद है फिर भी गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद उन्हें मौका क्यों नहीं मिल रहा है. इसका जवाब यह है कि डेवोन कॉनवे चेन्नई सुपर किंग्स का खेमा छोड़कर घर लौट गए हैं. क्योंकि उनकी बीच आईपीएल उनकी शादी थी.  डेवोन कॉनवे की शादी हालांकि अब बीत चुकी है और वो 24 अप्रैल को ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ वापस जुड़ चुके हैं लेकिन कोविद प्रोटोकॉल्स को पूरा करने के कारण वीन पंजाब के साथ होने वाले मुकाबले में हिस्सा नहीं ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : ये हैं सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले प्लेयर्स, बिखेर दिया जादू!

डेवोन कॉनवे (Devon Conway) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स की  तरफ से सिर्फ एक ही मुकाबला अभी तक खेले हैं. लेकिन आगे उम्मीद की जा रही है कि अन्य मुकाबलों में उनको जगह अवस्य मिलेगी. 

First Published : 25 Apr 2022, 07:30:00 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.