logo-image

IPL 2021: MI के कप्तान रोहित शर्मा वापसी को बेताब, कही ये बात

मुंबई इंडियंस के आधिकारी ट्वीटर हैंडल से एक विडियो शेयर किया गया. जिसमें कप्तान रोहित शर्मा इशारों-इशारों में बता रहें हैं कि वह इस मुकाबले में धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे.

Updated on: 23 Sep 2021, 04:14 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल के इस सीजन का 34वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच गुरुवार 23 सितंबर को शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में है. मुंबई इंडियंस पिछला मुकाबला सीएसके से हारी है, जबकि कोलकाता पिछला मुकाबला आरसीबी से जीती है. यह मुकाबला काफी दिलचस्प इसलिए हो गया कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में वापसी कर रहे हैं. पिछले मुकाबले में रोहित नहीं खेले थे, जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा था. टीम 156 रनों के लक्ष्य को भी चेज नहीं कर पाई थी. गुरुवार के मैच से रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे. 
मैच शुरु होने से पहले मुंबई इंडियंस के आधिकारी ट्वीटर हैंडल से एक विडियो शेयर किया गया. जिसमें कप्तान रोहित शर्मा इशारों-इशारों में बता रहें हैं कि वह इस मुकाबले में धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे. विडियो में रोहित शर्मा क्रिकेट ग्राउंड में बैठे हैं और बता रहे हैं कि वो टी-20 क्रिकेट में पिछले रिकॉर्ड पर विश्वास नहीं करते, इसके साथ ही उन्होने कहा कि टी-20 उस खास दिन का खेल है जिस दिन  होता है. उन्होने आगे कहा कि टी-20 खेल में आपको उस दिन बेहतर करना होगा. इसका सीधा मायने यही है कि रोहित अब अपने बल्ले से रनों का अंबार खड़ा करने वाले हैं. उनके फैंस इसी का इंतजार कर रहे थे. 
मुंबई इंडियंस इस सीजन में कुछ ढ़ीली नजर आई है, अबतक खेले आठ मुकाबलों में टीम चार मुकाबला ही जीत पाई है, वहीं चार मुकाबलों में उसको हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस आठ अंको के साथ अंक तालिका में चौथे पायदान पर है. टीम को इस सीजन का भी विजेता बनना है तो बाकी बचे मुकाबलों में ज्यादातर मुकाबले जीतने होंगे. 

आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा सात मुकाबले खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 250 रन निकला है. इस सीजन में उनका बेस्ट स्कोर 63 रन है, जबकि स्ट्राइक रेट की बात करें तो इस सीजन में 128.20 की स्ट्राइक रेट से उनके बल्ले से रन निकला है. सीजन के पहले चरण में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा तीन अर्दशतक जड़ चुके हैं. दूसरे चरण में कप्तान रोहित शर्मा अपना पहला मुकाबला खेलेंगे, हाल ही में वो टेस्ट सीरीज खेलकर आये हैं. ऐसे में अब उनके बल्ले से कितने रन निकलते हैं, ये देखने वाली बात होगी.