logo-image

IPL 2022: राजस्थान ने दिल्ली को दिया इतन रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी की न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 6 विकेट खोकर 160 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई है.

Updated on: 11 May 2022, 09:39 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन का 58वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी की न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 6 विकेट खोकर 160 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई है. 

राजस्थान की टीम से यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर सलामी बल्लेबाजी करने आए. जोस बटलर से राजस्थान को आज काफी उम्मीदें थी. लेकिन आज उन्होंने अपने फैंस को निराश किया है. जोस बटलर 7 रन बनाकर पवेलियन वापस चलते बने. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 19 रन बनाकर चलते बने. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने आज बल्लेबाजी में बदलाव किया. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए आर अश्विन को भेजा. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए आर अश्विन ने शानदार 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान अश्विन के बल्ले से 4 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. 

नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए देवदत्त पडिक्कल ने भी शानदार 48 रनों की पारी खेली. इस दौरान देवदत्त पडिक्कल के बल्ले से 6 चौका 2 छक्का देखने को मिला. जबकि कप्तान संजू सैमसन 6 रन बनाकर पवेलियन वापस चलते बने. रस्सी वैन डुसेन ने 12 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 160 रन तक पहुंचाया. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: वर्ल्ड कप के लिए पक्की हुई कुल्चा की जोड़ी! अब आएगा मजा

दिल्ली के गेंदबाजों की बात करें तो आज के मुकाबले में दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है. चेतन सकारिया ने 2 विकेट अपने नाम किया है. एनरिच नॉर्किया ने भी 2 विकेट अपने नाम किया है. इसके साथ ही मिशेल मार्श ने भी दो विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है.