News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

IPL 2022: राजस्थान ने दिल्ली को दिया इतन रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी की न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 6 विकेट खोकर 160 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 11 May 2022, 09:39:38 PM
Sanju Samson Rishabh Pant

Sanju Samson Rishabh Pant (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन का 58वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी की न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 6 विकेट खोकर 160 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई है. 

राजस्थान की टीम से यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर सलामी बल्लेबाजी करने आए. जोस बटलर से राजस्थान को आज काफी उम्मीदें थी. लेकिन आज उन्होंने अपने फैंस को निराश किया है. जोस बटलर 7 रन बनाकर पवेलियन वापस चलते बने. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 19 रन बनाकर चलते बने. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने आज बल्लेबाजी में बदलाव किया. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए आर अश्विन को भेजा. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए आर अश्विन ने शानदार 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान अश्विन के बल्ले से 4 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. 

नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए देवदत्त पडिक्कल ने भी शानदार 48 रनों की पारी खेली. इस दौरान देवदत्त पडिक्कल के बल्ले से 6 चौका 2 छक्का देखने को मिला. जबकि कप्तान संजू सैमसन 6 रन बनाकर पवेलियन वापस चलते बने. रस्सी वैन डुसेन ने 12 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 160 रन तक पहुंचाया. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: वर्ल्ड कप के लिए पक्की हुई कुल्चा की जोड़ी! अब आएगा मजा

दिल्ली के गेंदबाजों की बात करें तो आज के मुकाबले में दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है. चेतन सकारिया ने 2 विकेट अपने नाम किया है. एनरिच नॉर्किया ने भी 2 विकेट अपने नाम किया है. इसके साथ ही मिशेल मार्श ने भी दो विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है. 

First Published : 11 May 2022, 09:30:38 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rr Vs Dc