logo-image

IPL 2020: KXIP और DC की संभावित प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) के बीच आईपीएल (IPL) का दूसरा मैच खेला जाना है.

Updated on: 20 Sep 2020, 06:29 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab)  के बीच आईपीएल (IPL) का दूसरा मैच खेला जाना है. ये मुकाबला दुबई इंटरनेशन स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के लिए खास बात ये है कि अभी तक आईपीएल इतिहास ने कभी भी खिताब नहीं जीता है. फानइल मैच में भले ही किंग्स इलेवन पहुंची हो लेकिन टाइटल से दूर रही. दिल्ली कैपिटल्स के लिए बात की जाए पिछले साल दिल्ली का प्रदर्शन काफी बढ़िया रहा था. दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब के बीच मुकाबला 7:30 बजे खेला जाएगा जबकि टॉस 7 बजे से होने वाला है. चलिए नजर डालते हैं दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित इलेवन- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, शिमरन हेटमायेर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), एलेक्स कैरी/मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबाडा, संदीप लामिछाने, मोहित शर्मा

किंग्स इलेवन पंजाब संभावित इलेवन- लोकेल राहुल, करुण नायर, मंयक अग्रवाल ,ग्लेन मैक्सवेल, क्रिस गेल, सरफराज खान, जेम्स नशीम, रवि बिश्नोई, मंदीप सिंह, मोहम्मद शमी और मुजीब उर रहमान

दिल्ली कैपिटल्स अपने अभियान की किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ करने वाली है. इडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली और किंग्स इलेवन पंजाब ने कुछ 24 बार आमना सामना किया है जिसमें पंजाब में 14 बार और दिल्ली कैपिटल्स ने 10 बार जीत हासिल की है. साल 2019 में दोनों टीमें ने एक एक मैच में जीत दर्ज की थी. साल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने नए नाम और कप्तान के साथ अच्छा प्रदर्शन किया था. श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली ने 14 में से 9 मैच जीते थे वहीं पंजाब की टीम 14 में से 6 मैच में जीत हासिल की थी.