logo-image

मैच से पहले दिल्ली का नेट गेंदबाज Corona पॉजिटिव, सभी खिलाड़ियों का हुआ Test

मैच से पहले दिल्ली का नेट गेंदबाज Corona पॉजिटिव, रद्द भी हो सकता है मैच

Updated on: 08 May 2022, 01:16 PM

मुंबई:

Delhi capitals Net Bowler Corona Positive : आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज शाम दिल्ली कैपिटल्स (DC) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुकाबला खेला जाना है. यह इस सीजन में दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला होगा, लेकिन मैच के ठीक पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC) की ओर से एक बुरी खबर सामने आ रही है. टीम का नेट बॉलर कोरोना पॉजिटिव (Net Bowler Corona Positive) पाया गया है. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने कोरोना संक्रमित पाए गए नेट बॉलर के साथ उस गेंदबाज को भी आइसोलेशन (Isolation) में भेज दिया है, जो उसके साथ होटल के कमरे में रह रहा था.

यह भी पढ़ें : IPL में लौट आए खतरनाक क्रिस गेल (Chris Gayle), अब होगा असली खेल

अब सभी खिलाड़ियों का फिर से कोरोना टेस्ट (Corona Test) किया जाएगा और सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद खेल को आगे बढ़ाया जाएगा. फिलहाल BCCI द्वारा तैयार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है. दिल्ली कैपिटल्स को आज शाम ही नवी मुंबई के डीवाय पाटिल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उतरना है. दिल्ली की टीम पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है. उसने 10 में से 5 मैच जीते और इतने ही हारे हैं. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स 9वें पायदान पर है. दिल्ली के नेट बॉलर के संक्रमित पाए जाने के कारण चेन्नई के खिलाफ मैच के शेड्यूल पर कोई असर पड़ेगा, इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. यह पहली बार नहीं है जब आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स कैंप (Delhi Capitals) से COVID-19 का मामला सामने आया है. इससे पहले भी कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

इससे पहले मुख्य कोच रिकी पोंटिंग, और खिलाड़ी-टिम सीफर्ट, मिशेल और चार अन्य सहयोगी स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स कैंप में कोरोना के केस मिलने पर पंजाब किंग्स के खिलाफ उनके मैच को एमसीए स्टेडियम, पुणे से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया था. चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स दोनों के लिए यह एक अहम मुकाबला होगा.