logo-image

IPL 2022 : दिल्ली ने चला एक और मास्टरस्ट्रोक, इस खिलाड़ी को बना दिया कोच

IPL 2022 : ये तो समय ही बताएगा कि मोहम्मद कैफ को हटाकर अजीत अगरकर को लाना कितना अच्छा फैसला है.

Updated on: 23 Feb 2022, 08:40 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022: आईपीएल 2022 की शुरुआत होने में भले ही अभी एक महीने का समय है, लेकिन जिस तरह से सभी टीमें अपनी प्लानिंग में लगी हुई हैं उस हिसाब से लगता है कि इस बार की लड़ाई बहुत ही जोरदार होने जा रही है. मेगा ऑक्शन के बाद लगभग सभी टीमें नई हो चुकी हैं. कोई भी टीम जीत से कम में राजी नहीं लगती. तो अब सवाल यही है कि चेन्नई (CSK) और मुंबई (MI) की बादशाहत क्या इस बार हमें देखने को नहीं मिलेगी. इसी बीच इन दोनों टीमों को झटका देने के लिए लखनऊ ने एक बार फिर से मास्टरस्ट्रोक खेल दिया है. 

मास्टरस्ट्रोक ऐसा कि मोहम्मद कैफ को भी बाहर का रास्ता देखना पड़ा है. जी. लखनऊ ने मोहम्मद कैफ (Kaif) को असिस्टेंट कोच के पद से हटाकर अजीत अगरकर (Ajeet Agarkar) को बना दिया है. अजीत अगरगर भारत के पूर्व ऑलराउंडर रह चुके हैं. और अब अपने अनुभव का फायदा दिल्ली की टीम को देने के लिए तैयार हैं.

जैसे-जैसे आईपीएल नजदीक आता जाएगा वैसे ही हमें ये फिसले और दिखाई देते जायंगे कि आज उस कोच की जगह किसी और खिलाड़ी को कोच बना दिया है. इससे पहले लखनऊ की टीम ने शानदार फैसले लिए. टीम ने कोच के लिए एंडी फ्लावर और मेंटर के लिए गौतम गंभीर का नाम फाइनल किया था. अब ये तो समय ही बताएगा कि मोहम्मद कैफ को हटाकर अजीत अगरकर को लाना कितना अच्छा फैसला है.