logo-image

IPL 2022 : आईपीएल से पहले दिल्ली की टीम पर हमला, देखें तस्वीर

IPL 2022 : आईपीएल का ये 15वां सीजन खेला जा रहा है. कोरोना के कारण सिर्फ महराष्ट्र में आईपीएल के सभी लीग मैच कराए जा रहे हैं.

Updated on: 16 Mar 2022, 01:40 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत 26 मार्च से है.  ऐसे में सभी टीम मुंबई में इकठ्ठा होना शुरू हो चुकी हैं. कई टीमों ने तो अपने अभ्यास मैच भी शुरू कर दिए हैं. चेन्नई (CSK) और मुंबई (MI) की टीम ने सबसे पहले अपने प्रैक्टिस मैचों की शुरुआत की. इसी बीच दिल्ली ( Delhi Capitals) की टीम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल इस बार महाराष्ट्र में आईपीएल के सभी लीग मैच खेले जाने हैं. जिसमें मुंबई के मैदान पर 55 मैच और पुणे के मैदान पर 15 मैच शामिल हैं. 

खबर ये है कि दिल्ली कैपिटल्स टीम की बस पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया है. बस के ऊपर पत्थर फेंके गए. घटना सामने आते ही पुलिस एक्टिव हो गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि जिन लोगों ने पत्थर फेंके थे उनके हिरासत में ले लिया है. बताया ये जा रहा है कि बस के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर लोगों के बीच अनबन थी. 

गौरतलब है कि आईपीएल का ये 15वां सीजन खेला जा रहा है. कोरोना के कारण सिर्फ महराष्ट्र में आईपीएल के सभी लीग मैच कराए जा रहे हैं. बोर्ड और सेलेक्टर्स पिछले साल की गलती को दोहराना नहीं चाहते हैं, इसलिए सभी प्लेयर्स के लिए फिटनेस टेस्ट अनिवार्य कर दिया गया है.