logo-image

CSK के साथ टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, दीपक चहर हुए बाहर!

Deepak Chahar IPL 2022 : आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए कुछ खास नहीं रहा है. टीम की शुरुआत जहां हार के साथ हुई वहीं टीम का बड़ा गेंदबाज दीपक चाहर अपनी चोट से नहीं उबर सके हैं.

Updated on: 14 Apr 2022, 02:51 PM

नई दिल्ली :

Deepak Chahar IPL 2022 : आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए कुछ खास नहीं रहा है. टीम की शुरुआत जहां हार के साथ हुई वहीं टीम का बड़ा गेंदबाज दीपक चाहर अपनी चोट से नहीं उबर सके हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दीपक चाहर की कमर में फिर से चोट लग गई है. जिसके बाद क्रिकेट पंडित यही मान रहे थे कि दीपक चाहर इस बार आईपीएल 2022 में शायद ही नजर आए और हो भी वही रहा है.

दरअसल दीपक चहर की कमर का स्कैन हुआ है जिसमें ये रिपोर्ट आई है कि दीपक चाहर को कम से कम 4 महीने मैदान से दूर रहना पड़ेगा. यह तो साफ हुआ कि चाहर इस बार आपको आईपीएल 2022 में नहीं दिखाई देंगे. लेकिन अब T20 वर्ल्ड कप में भी उनका शामिल होना मुश्किल लग रहा है और यह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ-साथ टीम इंडिया को भी बहुत बड़ा झटका है.

गौरतलब है की T20 वर्ल्ड कप इस बार ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है और ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर तेज गेंदबाज अपनी अच्छी खासी छाप छोड़ते हैं. ऐसे में दीपक चाहर का टीम इंडिया के साथ ना होना बहुत बड़ा झटका है. अब रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ किस तरीके से अपने बी प्लान पर काम करते हैं ये देखने वाली बात होगी. अगर वहीं बात आईपीएल की करें तो चेन्नई सुपर किंग्स को अब ऐसा कोई गेंदबाज देखना होगा जो पावरप्ले में उनको विकेट दिला सके. अगर ऐसा नहीं हो पाया तो आईपीएल 2022 का सफर चेन्नई के लिए बहुत जल्द समाप्त हो सकता है.