logo-image

IPL 2024 में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है धोनी का चहेता खिलाड़ी, परिवार की वजह से मैदान से था दूर

IPL 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) कमबैक करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने वापसी के लिए अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. वह आईपीएल में खेलते नजर आएंगे.

Updated on: 07 Feb 2024, 05:03 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : आईपीएल 2024 को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. सभी टीमों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है. वहीं एमएस धोनी की अगुवाई वाली CSK टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियों में जुट गई हैं. दीपक चाहर ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक चाहरकमर पर टायर बांधकर मैदान पर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. बीते कुछ समय से दीपक चाहर फिटनेस की वजह से टीम से बाहर रहे, लेकिन हाल ही में वह पिता की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से भी टीम से दूर हुए. अब वह आईपीएल 2024 से अपनी वापसी करेंगे.

भारतीय टीम और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक बार फिर से कमबैक करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने वापसी के लिए अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. हाल ही में एक वायरल वीडियो में दीपक चाहर मैदान पर टायर खींचते हुए नजर आए. दीपक ने वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा कि हार नहीं मानूंगा रार नहीं ठानूंगा. इसके अलावा उन्होंने जय बजरंग बली भी लिखा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 के पूरे सीजन खेलने के लिए तैयार हैंं ऋषभ पंत, कोच रिकी पोटिंग ने लगाई मुहर

बता दें कि दीपक चाहर को इसी साल के शुरुआत में साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था, लेकिन उन्होंने पिता के अचानक तबीयत खराब होने की वजह से टीम से नाम वापस ले लिया था. दीपक के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ और जिसकी वजह से उन्हें फौरन घर वापस आना पड़ा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

दीपक के पिता ने उनके खातिर नौकरी तक छोड़ी

बता दें कि दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर भारतीय वायुसेना कर्मचारी थे. अपने बेटे को एक अच्छा क्रिकेटर बनाने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी तक छोड़ दी. दीपक ने भी अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर टीम इंडिया में जगह बनाई. साउथ अफ्रीका में होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया के स्क्वाड में चुना गया था. वह लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे थे, लेकिन फिर उन्हें पिता के तबीयत खराब होने की वजह से अपने नाम वापस लेना पड़ा.