logo-image

IPL 2022 Auction: चैन्नई ने दीपक चाहर पर की पैसों की बारिश

IPL Mega Auction 2022 : दीपक के लिए CSK और हैदराबाद की टीम में जबरदस्त घमासान देखा.

Updated on: 12 Feb 2022, 05:34 PM

नई दिल्ली :

IPL Mega Auction 2022 : जिस बात पर चर्चा लंबे समय से चल रही थी कि कुछ बड़े प्लेयर्स इस मेगा ऑक्शन में धूम मचा सकते हैं. और हुआ वहीं दीपक चाहर इस नीलामी के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बन चुके हैं. CSK ने उन्हें अपने साथ 14 करोड़ में जोड़े रखा है, यानी फिर से ईशान किशन हमें पीली जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे. आपको बताते चलें कि ईशान का बेस प्राइस 2 करोड़ का था और उन्होंने अपने बेस प्राइस से लगभग 7 गुना अपने नाम किया है.

दीपक के लिए CSK और हैदराबाद की टीम में जबरदस्त घमासान देखा. दोनों में से कोई भी टीम पीछे हटने को तैयार नहीं थीं. साथ ही CSK टीम ने आईपीएल के इतिहास में पहली बार किसी प्लेयर को लेने के लिए ऑक्शन में 10 करोड़ की बोली लगाई है. इन दोनों टीमों के अलावा हैदराबाद के साथ गुजरात और पंजाब की टीम ने भी दिलचस्पी दिखाई थी.

आपको बताते चलें कि सभी दस टीमों की नजर अपनी मजबूत टीम बनाने पर है. साथ ही BCCI की तरफ से भी ये खबर सामने आई है कि ये आखिरी मेगा ऑक्शन है, इसके बाद कोई भीं मेगा ऑक्शन आपको नहीं दिखाई देगा. हालांकि मिनी ऑक्शन होते रहेंगे. इसलिए टीम की नजर 5 से 6 साल तक अपनी मजबूत टीम बनाने पर है.