logo-image

IPL 2022 : दूसरे मैच से पहले धोनी को लगा तगड़ा झटका, करोड़ों जाएंगे बर्बाद

Deepak Chahar Update in IPL 2022 : इससे पहले मोईन अली के रूप में टीम को  बहुत बड़ा झटका लगा था. वीजा में देरी के चलते टीम के साथ नहीं जुड़ पाए थे.

Updated on: 29 Mar 2022, 02:46 PM

नई दिल्ली :

Deepak Chahar Update in IPL 2022 : आईपीएल 2020 की शुरुआत हो चुकी है. आज पांचवा मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (SRHvsRR) के बीच खेला जाएगा. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का पहला मैच कुछ खास नहीं रहा. चाहे बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी दोनों में ही टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. हालांकि कप्तान रविंद्र जडेजा का मानना है कि टीम अगले मैच में अपने प्रदर्शन के अनुरूप खेल दिखाएगी. लेकिन दूसरे मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ खबर खास नहीं है या यूं कहें इस टीम को झटका लगा है तो कोई बड़ी बात नहीं होगी.

दरअसल हुआ यह है कि मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर अभी तक ठीक नहीं हो पाए और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपक को आने में आईपीएल में  बहुत देर हो सकती है. दीपक अभी नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं.

पहले उम्मीद यह थी कि दीपक चाहर जल्दी आईपीएल से जुड़ जाएंगे पर ऐसा होता हुआ अब नहीं दिखाई दे रहा है. इससे पहले मोईन अली के रूप में टीम को  बहुत बड़ा झटका लगा था. वीजा में देरी के चलते टीम के साथ नहीं जुड़ पाए थे.

दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में चोटिल हो गए थे. तभी से आईपीएल में उनके खेलने पर सवाल खड़े हो चुके थे. आईपीएल करियर की बात करें तो दीपक ने 63 मैचों में 59 विकेट्स अपने नाम किया है. अब उनका देरी से जुड़ना चेन्नई के लिए किसी झटके से कम नहीं है.