News Nation Logo
Banner

DC Vs RR: Dubai International Cricket Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 30वें मैच में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का सामना राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से होगा.

By : Ankit Pramod | Updated on: 14 Oct 2020, 01:17:15 PM
RR vs DC

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

DC vs RR, Get Latest News and Updates about Dubai International Stadium Today (14th Oct) Weather Conditions and Pitch Reports at News Nation Sports: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 30वें मैच में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का सामना राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से होगा. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की कप्तानी वाली राजस्थान इस मैच में पिछली हार का बदला लेना चाहेगी. दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी जगह टॉप चार में लगभग बना ली है लेकिन राजस्थान की राह इस वक्त मुश्किल नजर आ रही है. दुबई में दोनों खेल चुकी है तो जान लेते हैं कि इस बार कैसी होगी पिच और कैसा होगा मौसम का हाल.

कैसी होगी आज की पिच?

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ही दुबई के इस मैदान पर खेल चुकी है. राजस्थान रॉयल्स ने अपने मैच में टारगेट को चेज किया तो एक मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली कैपिटल्स ने यहां खेले अपने तीनों मैच में जीत दर्ज की है. पिछले कुछ मुकाबलों से देखा गया है कि  दुबई की विकेट स्पिनर्स के लिए फायदेमंद है और बल्लेबाजी करने वाली टीम जीत दर्ज कर रही है. टॉस यहां काफी अहम होने वाला है क्योंकि दूसरी पारी में पिच थोड़ी धीमी हो जाती है. 

दुबई का मौसम और मैदान का इतिहास

दुबई में तापमान 33 डिग्री का रहने वाला है, बारिश के आसार बिल्कुल नहीं है. नमी 21 % रहने वाली है हवी की रफ्तार भी 11 किमी की रहने वाली है. बात मैदान के इतिहास की करते हैं दुबई के इस मैदान पर वैसे तो टेस्ट और वनडे मैच भी खेले गए हैं लेकिन टी-20 मैच 61 हुए हैं. दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों यहां पहले अपने मुकाबले खेल चुकी है. दोनों को पिच से लेकर मौसम तक का सारा हाल पता है अब देखना होगा कि इस मैच में किसका पलड़ा भारी रहता है.

 

First Published : 14 Oct 2020, 01:17:15 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो