logo-image

DC vs KKR Live : कोलकाता ने जीता टॉस, दिल्ली पहले करेगी गेंदबाजी, देखें दोनों की प्लेइंग11

DC vs KKR Live : दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल का 16वां मैच खेला जा रहा है. दोनों टीमें विशाखापट्टनम में आमने-सामने है.

Updated on: 03 Apr 2024, 07:01 PM

नई दिल्ली:

DC vs KKR Live : आईपीएल का 16वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. अब दिल्ली की टीम पहले गेंदबाजी करने उतरेगी. केकेआर की टीम ने अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है. वहीं दिल्ली की टीम में भी एक बदलाव है. KKR ने इस सीजन में दो मैच खेले हैं और दोनों  में जीत हासिल की है. वहीं दिल्ली की टीम 3 में से सिर्फ एक मैच जीती है. अगर मौजूदा टीमों को देखें तो दोनों एक-दूसरे को टक्कर दे सकती हैं.

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग11 

पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, रसिख दार सलाम, एनरिक नॉर्टजे, इशांत शर्मा, खलील अहमद.

कोलकाता नाइट राइडर्स11

फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती.

ऐसी होगी वाइजैग की पिच

विशाखापट्टनम की पिच पर खूब रन बनते हैं और यहां पर फैंस को चौकों और छक्कों की बरसात देखने को मिल सकती है. मगर, बाद में गेंदबाजों को भी मदद मिलने की उम्मीद है. अब तक इस मैदान पर 14 टी20 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें 7 बार पहले बैटिंग करने वाली टीम ने बाजी मारी है. जबकि 7 बार दूसरी पारी में बैटिंग करने वाली टीम को जीत मिली है.