logo-image

DC Vs CSK : दिल्ली में हो सकता है बदलाव, चेन्नई की क्या होगी Playing XI

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के लिए शारजाह में होने वाला मैच काफी अहम क्योंकि उनके लिए प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए हर मैच में जीत की जरुरत है.

Updated on: 17 Oct 2020, 06:02 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के लिए शारजाह में होने वाला मैच काफी अहम क्योंकि उनके लिए प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए हर मैच में जीत की जरुरत है. चेन्नई सुपरकिंग्स का मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ है जिसके खिलाफ पहले भी धोनी ब्रिगेड खेल चुकी है और हार का मुंह देख चुकी है. धोनी ने अपने पिछले मैच में तीन स्पिनर्स को अंतिम 11 में मौका दिया था और अनुमान यहीं है कि आज के मैच में भी पहले मैच की टीम उतरने वाली है. दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मैच में पंत का खेलना मुश्किल है क्योंकि उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव है जिसके कारण उनकी जगह बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें: DC Vs CSK: Sharjah Cricket Stadium की पिच और मौसम का हाल

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयर अय्यर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबाडा, तुषार देशपांडे और एनरिक नोर्खे

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: फैफ डुप्लैसी, सैम करन, शेन वॉटसन, अंबाती राडयू, एम एस धोनी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, पीयूष चावला, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा

ये भी पढ़ें:  DC vs CSK: कब, कहां और कैसे देखें इस महा मुकाबले को LIVE

एम एस धोनी का आज आईपीएल में 199वां मैच होने वाला है लेकिन अब दिल्ली और चेन्नई के इंडियन प्रीमियर लीग के आंकडों को देखे तो चेन्नई का पलड़ा भारी है लेकिन इस आईपीएल में येलो आर्मी यानी चेन्नई की टीम दिल्ली से हार चुकी है. चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में कुल 22 बार आमने-सामने हुई हैं, जिनमें से महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई ने 15 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली कैपिटल्स को केवल 7 मैचों में जीत मिली है. साल 2019 में चेन्नई ने दिल्ली को तीन मैच हराए थे. अब देखना होगी कि इस साल की दिल्ली से मिली हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स किस तरह का प्रदर्शन करती है.