News Nation Logo
Banner
Banner

IPL 2021: DC ने KKR को किया सावधान!, शेयर की ऐसी तस्वीर मॉर्गन के उड़े होश

DC ने सोशल मीडिया पर रिषभ पंत की तस्वीर शेय़र की है. इस तस्वीर में कप्तान पंत का बल्ला हवा में उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. दिल्ली कैपिटल्स ने कैप्शन दिया कि रिषभ पंत एकमात्र खिलाड़ी हैं. जो SG बैट और सफेद कूकाबुरा गेंद एक ही समय में उड़ा सकते हैं.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 12 Oct 2021, 08:06:08 PM
rishabh pant

rishabh pant (Photo Credit: @DelhiCapitals)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने रिषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) बुधवार 13 अक्टूबर को केकेआर (KKR) से क्वालीफायर मुकाबले में भिड़ेगी. क्वालीफायर मुकाबले से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पिक्चर शेयर कर केकेआर (KKR) को चुनौती दे दी है. दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर कप्तान रिषभ पंत की एक पिक्चर शेयर की है. इसमें पंत के हाथ से बल्ला छूट गया है. दिल्ली कैपिटल्स ने कैप्शन दिया है कि रिषभ पंत एकमात्र खिलाड़ी हैं. जो एसजी (SG) बैट और सफेद कूकाबुरा गेंद को एक ही समय में उंचा उड़ा सकते हैं. 

आपको बता दें दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत के हाथ से आईपीएल के इस सीजन के पहले क्वालीफायर मुकाबले में 2 बार ऐसा हुआ जब शॉट लगाते हुए उनके हाथ से बैट छूटा. ये दोनों ही गेंदें बाउंड्री के पार आसमानी सैर पर चली गई थी. दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने केकेआर (KKR) को क्वालीफायर 2 में सावधान रहने के लिए पंत की तस्वीर साझा की है. पंत के इस छक्के (SIX) को लेकर फैंस दावा कर रहें हैं कि ये सिक्स लगाने का नया तरीका है. जैसे धोनी ने हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) की खोज की थी. उसी तरह पंत ने एक हाथ से छक्का लगाने का नया शॉट मारना शुरू किया है

रविवार को क्वालीफायर वन खेला गया था. इस मैच में चेन्नई सपुर किंग्स (CSK) ने चार विकेट से दिल्ली कैपिटल्स (DC) को मात दी थी. दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत ने नाबाद 51 रनों की पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 2 छक्के निकले थे. ये दोनो छक्का पंत ने एक ही हाथ से लगाया था. खास बात यह है कि एक छक्का पंत ने ऐसा लगाया था कि बल्ला और गेंद दोनों साथ ही हवा में उड़े थे.    

 

 

First Published : 12 Oct 2021, 08:06:08 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो