logo-image

IPL 2022: DC और RCB में होगी आज काटें की टक्कर, यह होगी प्लेइंग 11

जहां मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच में दोपहर 3.30 pm बजे मुकाबला खेला जाएगा वहीं शाम 7. 30 pm से दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच में एहम मुकाबला खेला जाना है.

Updated on: 16 Apr 2022, 08:39 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल के मुकाबले अपने जोरों- शोरों से चल रहे हैं. आईपीएल के मुकाबलों में सभी को सबसे ज्यादा रोमांच शनिवार और रविवार को ही आता है क्योंकि दोनों दिन डबल हैडर मुकाबले खेले जाते हैं. आज भी डबल हैडर मुकाबला होना है. जहां मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच में दोपहर 3.30 pm बजे मुकाबला खेला जाएगा वहीं शाम 7. 30 pm से दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच में एहम मुकाबला खेला जाना है. चारों टीमों को आज जीत की उम्मीद पूरी रहने वाली है. दिल्ली कैपिटल्स चार मुकाबलों में से सिर्फ दो मुकाबले अभी तक जीती है. वहीं अगर बात करें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तो आपको बता दें बैंगलोर पांच मुकाबलों में से तीन मुकाबले जीती है और दो में हार का सामना की है.

पिछले मुकाबले में हर्षल पटेल की जगह RCB ने सुयश प्रभुदेसाई को मौका दिया था जिसपर वे खड़े भी उतरे थे. अब आज के मुकाबले में हर्षल पटेल की वापसी होगी या नहीं यह देखना दिलचस्प होने वाला है क्योंकि बहन के निधन के कारण हर्षल पटेल को बायो बबल से निकलकर घर वापस जाना पड़ा था. दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स के मिचेल मार्श अपने क्वारंटाइन पीरियड को पूरा कर चुके हैं अब देखना यह है कि क्या उनकी आज के मुकाबले में वापसी होगी या नहीं. लेकिन आज की संभावित प्लेइंग 11 क्या हो सकती है चलिए हम आपको बताते हैं. 

यह भी पढ़ें: MI vs LSG : रोहित के सामने होगी लखनऊ की चुनौती, ये है प्लेइंग 11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग-11

फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल/सुयश प्रभुदेसाई, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग-11

पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, सरफराज खान, ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमन पॉवेल/मिशेल मार्श, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुस्तफिजूर रहमान.