logo-image

David Warner and SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर ने कह दी ऐसी बात, लोग सुनकर चौंके 

डेविड वार्नर आईपीएल 2021 तक सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे लेकिन उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया. तमाम आईपीएल प्रेमी सवाल कर रहे थे कि क्या डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद में वापस जा सकते हैं. अब वार्नर ने एसआरएच के लिए चौंकाने वाली बात कही है. 

Updated on: 07 Jan 2022, 07:25 PM

नई दिल्ली :

David Warner slams SRH: डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के बारे में ऐसी बात कही है कि तमाम आईपीएल प्रेमी सुनकर चौंक गए हैं. डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के बारे में कहा है कि उसने एक भयंकर भूल की है. दरअसल, डेविड वार्नर और सनराइजर्स हैदराबाद के रिश्ते पिछले आईपीएल में खराब हो गए. डेविड वार्नर कई साल सनराइजर्स हैदराबाद यानी एसआरएच के कप्तान रहे. पिछले आईपीएल यानी आईपीएल 2021 में एसआरएच अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी. ऐसे में डेविड वार्नर को कप्तानी से हटा दिया गया. यही नहीं, उन्हें प्लेइंग 11 में भी जगह नहीं दी गई. आईपीएल 2022 के लिए डेविड वार्नर को रिटेन भी नहीं किया गया हालांकि वार्नर ने भी पहले ही कह दिया था कि अब मैं हैदराबाद के लिए मैदान पर नजर नहीं आऊंगा.

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं खेल सकते आईपीएल लेकिन ये पाकिस्तानी खेल सकता है

अब एक कार्यक्रम में डेविड वार्नर ने फिर सनराइजर्स हैदराबाद का जिक्र किया है. उन्होंने  सनराइजर्स हैदराबाद की जमकर आलोचना की. कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद  ने जो किया वह भयंकर भूल थी. आप अगर इस तरह से एक कप्तान को हटा दोगे दो नये खिलाड़ियों में क्या संदेश जाएगा. उन्हें हटाना ही था तो पहले एक बार मेरे साथ बैठकर बात तो कर सकते थे. मैं उन्हें काट तो नहीं लेता. डेविड वार्नर के इस स्टेटमेंट से साफ झलक रहा है कि उनका गुस्सा अभी भी एसआरएच के लिए कम नहीं हुआ है.