logo-image

IPL 2022: इस गेंदबाज ने बल्ले से मचा दी तबाही, ठोक दिए 8 छक्के

हम आपको बिग बैश लीग के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे. जो गेंदबाजी करता है, लेकिन आज अपने बल्ले से तहलका मचा दिया.

Updated on: 08 Jan 2022, 08:27 PM

highlights

  • आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले डेेनियल सैम्स ने खेली तूफानी पारी
  • डेनियल सैम्स ने जड़े 4 चौके और 8 छक्के
  • आईपीएल मेगा ऑक्शन में लग सकती है बड़ी बोली

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं. इसके साथ ही टीमें कई टूर्नामेंट्स पर नजरें जमाए हुई हैं. इन्ही टूर्नामेंट्स में से एक बिग बैश लीग (Big Bash League) भी है. क्योंकि मेगा ऑक्शन में टीमें यहीं से खिलाड़ियों को टारगेट कर खरीदेंगी. आज हम आपको बिग बैश लीग (Big Bash League) के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे. जो गेंदबाजी करता है, लेकिन आज अपने बल्ले से तहलका मचा दिया. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स (Daniel Sams) हैं. सैम्स ने आज ऐसी विस्फोटक पारी खेली है, जिसको देखकर बड़े से बड़े बल्लेबाज भी दंग रह जाएंगे. डेनियल सैम्स (Daniel Sams) ने मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) के खिलाफ नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए 222.72 की स्ट्राइक रेट से 44 गेंदों नाबाद 98 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 8 छक्के देखने को मिले. डेनियल सैम्स (Daniel Sams) की इस पारी की बदौलत सिडनी ने 129 रनों से मुकाबला जीत लिया. 

डेनियल सैम्स (Daniel Sams) की ये पारी आईपीएल मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में उनपर पैसों की बारिश करा सकती है. क्योंकि डेनियल सैम्स (Daniel Sams) गेंदबाज तो हैं ही लेकिन अब उनकी बल्लेबाजी भी देखने को मिल गई है. साल 2020 में डेनियल सैम्स (Daniel Sams) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने 30 लाख रुपए में खरीदा था. लेकिन उनको ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला. डेनियल सैम्स (Daniel Sams) आईपीएल में 2 मुकाबला ही अबतक खेले हैं. इन दो मुकाबलों में 6 रन के साथ 1 विकेट भी उन्होंने अपने नाम किया था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: SRH ने पूछा ये दिलचस्प सवाल, आप भी दे सकते हैं जवाब

इस साल होने वाले मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में डेनियल सैम्स (Daniel Sams) पर टीमें मेहरबान हो सकती हैं. देखना है कि उनपर कितनी बोली लगती है.