logo-image

ये साबित होंगे साल के सबसे खतरनाक बल्लेबाज, अश्विन ने तारीफ में पढ़े कसीदे

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं.

Updated on: 22 Mar 2022, 11:29 AM

मुंबई:

IPL 2022 : युवा खिलाड़ी संजू सैमसन को इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका श्रृंखला के लिए टीम में वापस बुलाया गया था, जहां कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर-बल्लेबाज की जमकर प्रशंसा की थी. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15 वें सीज़न की शुरुआत होने में केवल पांच दिन शेष रह गए हैं. अब अनुभवी भारतीय गेंदबाज आर. अश्विन ने युवा खिलाड़ी की न सिर्फ प्रशंसा की ही बल्कि सैमसन को इस साल का धमाकेदार मचाने वाले खिलाड़ी हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें ये हैं IPL में शतक लगाने वाले 5 सबसे उम्रदराज बल्लेबाज, इस खिलाड़ी का है रिकॉर्ड कायम

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं. अश्विन ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के पास एक बढ़िया रवैया और ठंडा दिमाग है जो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के दौरान उनकी मदद करेगा. अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स को छोड़कर राजस्थान रॉयल्स के साथ करार किया है. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन को बेहद चतुर खिलाड़ी बताया है. इसके अलावा अश्विन ने उनके बेहतरीन गुण के बारे में भी बात की है, जो उन्हें बहुत पसंद है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अश्विन आरआर की तरफ से खेलते हुए नज़र आएंगे. अश्विन को रॉयल्स ने 5 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने कहा कि सैमसन को विकेटकीपर होने का फायदा है और वे कप्तान के तौर पर बेहतर होते रहेंगे.