News Nation Logo

IPL पर टिप्पणी के बाद डेल स्टेन ने मांगी माफी, पढ़िए क्या कहा

इंडियन प्रीमियर लीग पर पूर्व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी डेल स्टेन ने टिप्पणी की थी और कहा था कि बाकी लीग आईपीएल से बेहतर हैं.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 03 Mar 2021, 05:07:16 PM
Dale Steyn

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

इंडियन प्रीमियर लीग पर पूर्व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी डेल स्टेन ने टिप्पणी की थी और कहा था कि बाकी लीग आईपीएल से बेहतर हैं. इसी के साथ उन्होंने PSL यानी पाकिस्तान सुपर लीग को ज्यादा पढ़िया बताया था. डेल स्टेन ने कहा था कि आईपीएल में सिर्फ पैसों को देखा जाता है जबकि लीग में खेल की बातें ज्यादा होती है. इस साल डेल स्टेन ने अपना नाम ऑक्शन से हटा लिया था क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें रिलीज कर दिया था. इस वक्त डेल स्टेन पाकिस्तान सुपर लीग खेल रहे हैं. हालांकि अब उन्होंने साफ कर दिया है कि उनका ये कहना का मतलब किसी का दिल दुखाना नहीं था. अगर किसी उनके कारण बुरा लगा है तो माफी मांगते हैं.

 

बता दें कि डेल स्टेन ने पाकिस्तान के अखबार अपने इंटरव्यू में कहा था कि आईपीएल से ज्यादा बेहतर पाकिस्तान सुपर लीग और अन्य लीग है. उन्होंने कहा कि यहां पर ज्यादा मौके मिलते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग में ज्यादा पैसों पर चर्चा होती है. उन्होंने कहा आईपीएल से हटकर वो कुछ और लीग खेलना चाहते थे क्योंकि वो काफी फायदेमंद है. उन्होंने कहा कि श्रीलंका में भी लीग खेली है लेकिन वहां लोग जानना चाहते थे कि वो कैसे खेलने वाले लेकिन आईपीएल में लोग मुद्दा भूल जाते हैं कि हम यहां क्यों आए हैं लेकिन पैसों को लेकर बात होती रहती है.

 

डेल स्टेन ने आईपीएल में 95 मुकाबले खेल चुके हैं लेकिन उनका प्रदर्शन कभी इतना अच्छा नहीं रहा. इस 95 मुकाबालों में डेल स्टेन ने सिर्फ 97 विकेट लिए हैं जबकि पिछले साल उन्होंने यूएई में सिर्फ 3 मैच खेले थे और एक विकेट लिया था. इससे पहले डेल स्टेन आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, गुजरात लॉयंस से खेल चुके हैं. डेल स्टेन ने साल 2008 और 2010 तक आरसीबी के लिए खेला था जबकि 2019 में उन्हें फिर से मौका दिया गया था. लगातार चोट के कारण डेल स्टेन आईपीएल में अपने करियर ज्यादा लंबा नहीं खींच पाए. इस बार स्टेन ने अपना नाम आईपीएल से वापस लिया है. अब देखना होगा कि डेल स्टेन का ये बयान उनके आईपीएल करियर पर क्या असर डालता है.

 

 

 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 03:40:27 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 Dale Styen