logo-image

IPL 2023 : धोनी के पास ये हैं हथियार, इस सीजन हो सकता है धमाल!

CSK IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए इंताजार का समय खत्म होने को है. फैंस इस लीग के शुरू होने का बेसब्री से वेट कर रहे हैं.

Updated on: 15 Feb 2023, 08:24 AM

highlights

आईपीएल 2023 के लिए धोनी हैं तैयार

जडेजा की फॉर्म ने माही को कर दिया है खुश

अप्रैल के पहले हफ्ते में होगा आईपीएल

नई दिल्ली:

CSK IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए इंताजार का समय खत्म होने को है. फैंस इस लीग के शुरू होने का बेसब्री से वेट कर रहे हैं. वो इसलिए है क्योंकि आईपीएल एक बार फिर से अपने रंग में लौट आया है. कोरोना की वजह से ये लीग एक या दो मैदान पर पिछले 2 सालों से हो रही थी. अब एक बार फिर से पूरे देशभर के मैदान पर आईपीएल का रंग चढ़ता हुआ दिखाई देगा. आईपीएल धोनी के फैंस के लिए और ज्यादा खास होने वाला है. वो इसलिए क्योंकि धोनी के लिए ये आईपीएल आखिरी हो सकता है. ऐसे में फैंस एक बार फिर से अपने हीरो को मैच जीतते हुए देखना चाहते हैं. आपको बताते हैं कि क्या धोनी की टीम आईपीएल 2023 के लिए तैयार है या फिर नहीं.

आईपीएल 2023 में धोनी की ताकत 

टीम की बात करें तो धोनी की चेन्नई एक संतुलित टीम नजर आती है. इसमें डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़ जैसे शानदार सलामी बल्लेबाज हैं. साथ में अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली जैसे टीम को बीच में आगे ले जाने वाले बल्लेबाज भी हैं. मोईन अली, बेन स्टोक्स, जडेजा टीम के लिए ऑलराउंडर का विकल्प बना कर देते हैं. जडेजा जिस फॉर्म में चल रहे हैं उसे देखकर धोनी काफी खुश होंगे. दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, महेश थिक्षणा चेन्नई के लिए गेंदबाजी में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे.

ये है धोनी की कमजोरी

ऐसा नहीं है कि धोनी की टीम की कोई भी कमजोरी नहीं है. टीम के पास कोई शानदार तेज गेंदबाज नहीं है. दीपक चाहर के लिए कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि दीपक की फिटनेस की समस्या बहुत रहती है. आईपीएल 2022 में हम देख ही चुके हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि धोनी को इस समस्या तो दूर करना ही होगा.

सीएसके संभावित प्लेइंग इलेवन:

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, बेन स्टोक्स, एमएस धोनी (सी) (डब्ल्यूके), रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, महेश थिक्षणा.