News Nation Logo
Banner

विलियमसन को रनआउट कराने के बाद सहम गए थे प्रियम गर्ग, फिर Dugout में सुनने को मिली ये खूबसूरत बात

प्रियम ने 26 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली और आईपीएल में अपना पहला अर्धशतक जमाया. उन्होंने अभिषेक के साथ मिलकर 77 रनों की साझेदारी कर टीम को पांच विकेट के नुकसान पर 164 रनों के स्कोर तक पहुंचाया.

IANS | Updated on: 03 Oct 2020, 04:00:11 PM
priyam garg

प्रियम गर्ग (Photo Credit: https://twitter.com/priyamg03149099)

दुबई:

सनराइजर्स हैदराबाद के युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने शुक्रवार को आईपीएल में खेले गए मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी लेकिन इस मैच में उन्होंने एक गलतफहमी में केन विलियमसन को रन आउट कर दिया था. प्रियम ने इस पर कहा कि उन्हें काफी बुरा लगा. इस रनआउट को देखकर कोई भी कह सकता है कि यह प्रियम की गलती थी.

प्रियम ने आईपीएलटी20 डॉट कॉम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में अभिषेक शर्मा से बात करते हुए कहा, "जब वह रन आउट हुए तब मुझे काफी बुरा लगा. उनका रन आउट होना गलती था, लेकिन इसके बाद सब कुछ अच्छा रहा. मैं जब डग आउट में गया तो उन्होंने कहा कि चिंता मत करो दोस्त, तुमने अच्छी बल्लेबाजी की."

ये भी पढ़ें- RCB vs RR, Playing 11: बैंगलोर ने नहीं किया कोई बदलाव, राजस्थान में एक चेंज

प्रियम ने 26 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली और आईपीएल में अपना पहला अर्धशतक जमाया. उन्होंने अभिषेक के साथ मिलकर 77 रनों की साझेदारी कर टीम को पांच विकेट के नुकसान पर 164 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सामने इस लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही. चेन्नई 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी.

अभिषेक के साथ अपनी साझेदारी पर प्रियम ने कहा, "अभिषेक जब बल्लेबाजी करने आए तो मुझ पर दबाव नहीं था क्योंकि हम एक-दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं और एक दूसरे की ताकत को भी. हम दोनों एक दूसरे से घुल मिल गए और एक दूसरे के साथ बल्लेबाजी का लुत्फ लिया. अपना पहला आईपीएल अर्धशतक लगा मैं काफी खुश हूं." हैदराबाद को अपना अगला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है.

First Published : 03 Oct 2020, 04:00:11 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो