logo-image

CSK Vs RR: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ शेख जाएद स्टेडियम में होगा.

Updated on: 19 Oct 2020, 01:02 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ शेख जाएद स्टेडियम में होगा. दोनों टीमें अपने पिछले मैच में मात खाने के बाद इस मैच में उतरेंगी और प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों टीमों को इस मैच में जीत की सख्त जरूरत है. ये मुकाबला काफी अहम होने वाला है और उम्मीद है कि एक जबरदस्त मैच दोनों के बीच देखने को मिलेगा. चेन्नई और राजस्थान का मैच हमेशा से ही शानदार होता है. साल 2008 में राजस्थान ने ही चेन्नई को आईपीएल का पहला खिताब उठाने से रोका था. चलिए जान लेते हैं कि इस मैच में पिच का मिजाज क्या होगा और कैसा होगा मौसम.

शेख जायद स्टेडियम की पिच कैसी है?

आईपीएल के कुछ मुकाबलों में पिच धीमी देखने को मिली रहा है लेकिन अबु धामी में 160 से 170 का स्कोर अब वीनिंग टारगेट बन पा रहा है. अब पिच सूख रही है और रन कम बन रहे हैं जिससे दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम को थोड़ी दिक्कत आ रही है. चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स को यहां खेलने का अनुभव है लेकिन अब दोनों की करो या मरो की जंग है. टॉस इस मैदान पर काफी अहम होने वाला है और जो जीतेगा शायद बल्लेबाजी का फैसला करेगा. 

कैसा होगा तापमान?

आईपीएल 2020 का ये 37वां मैच होने वाला है और यहां से बारिश में रुकावट का कोई मौका नहीं है, आज का तापमान 33 डिग्री का रहने वाला है और ह्यूमेडिटी के कारण खिलाड़ियों को काफी दिक्कते आने वाली है क्योंकि यहां हवा 14 किमी की चलने वाली हैं.