logo-image

CSK vs RR: धोनी टीम में इस बड़े प्लेयर को शामिल कर सकते हैं, Playing XI

अब से कुछ देर बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) का मैच होने वाला है. दोनों के लिए ये मैच काफी अहम है क्योंकि इस मैच से आगे का रास्ता खुलने वाला है. 

Updated on: 19 Oct 2020, 05:31 PM

नई दिल्ली:

अब से कुछ देर बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) का मैच होने वाला है. दोनों के लिए ये मैच काफी अहम है क्योंकि इस मैच से आगे का रास्ता खुलने वाला है.  आईपीएल 2020 (IPL ) के प्वाइंट्स टेबल पर नजर डाले तो माही की चेन्नई सुपरकिंग्स इस वक्त सातवें स्थान पर है जबकि राजस्थान रॉयल्स सबसे नीचे यानी 8वीं पॉजिशन पर है. दोनों को प्ले ऑफ के रास्ते को जिंदा रखने के लिए इस मैच को जीतना होगा. एक तरह से दोनों के लिए ये करो या मरो का मुकाबला होने वाला है. दोनों टीमों अपनी टीम में बदलाव कर सकती है. चेन्नई की टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोटिल हो गए हैं. अब देखना होगा कि उनकी जगह किसको मौका मिलता है.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 update : दिल्ली कैपिटल्‍स ने अमित मिश्रा की जगह इस धाकड़ खिलाड़ी को किया शामिल 

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- फैफ डुप्लैसी, सैम करन, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एम एस धोनी, रविंद्र जडेजा, दीपर चाहर, पीयूष चावला, शार्दुल  ठाकुर, कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- जोस बटलर, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीर स्मिथ, बेन स्टोक्स, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट और कार्तिक त्यागी

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : जिन्‍हें सब समझ रहे थे महिला वे निकले पुरुष अंपायर पश्‍चिम पाठक 

चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल इतिहास में 22 मुकाबले खेले गए हैं. इन 22 मुकाबलों में माही आर्मी यानी चेन्नई सुपरकिंग्स का पलड़ा  काफी ज्यादा भारी है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने 14 बार अपने खाते में जीत दर्ज की है. दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स ने 8 बार मैच जीता है. बात इस साल के मैच की करें  तो राजस्थान रॉयल्स ने शारजाह में धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स को 16 रनों से हराया था.