logo-image

CSK vs PBKS: करो या मरो की है स्थिति, क्या करेंगी दोनों टीमें!

चेन्नई सुपर किंग का आज एक मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ खेला जाना है. पंजाब किंग्स (PBKS) भी पिछेल मैच में हार का सामना करने के बाद अब यह मुकाबला जीतने की पूरी कोशिश करती हुई नजर आएगी.

Updated on: 25 Apr 2022, 08:30 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में मुकाबलों का रोमांच हर रोज देखने को मिल रहा है. सभी टीमें काफी शानदार प्रदर्शन देती हुई नजर आ रही है. लेकिन दो टीमें ऐसी हैं जिनका प्रदर्शन किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है. लेकिन फिर भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने प्रदर्शन से कुछ हद तक वापसी कर ली है. चेन्नई सुपर किंग का आज एक मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ खेला जाना है. पंजाब किंग्स (PBKS) भी पिछेल मैच में हार का सामना करने के बाद अब यह मुकाबला जीतने की पूरी कोशिश करती हुई नजर आएगी. बात करें अगर पंजाब किंग्स के प्रदर्शन की तो आपको बता दें पंजाब किंग्स को अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स से 9 विकेट्स से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में पंजाब किंग्स हर हाल में आज के मुकाबले को जीतने की पूरी कोशिश करेगी.

बात करें अगर चेन्नई सुपर किंग्स की चेन्नई सुपर किंग्स अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हरा कर आ रही है. इस समय चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए करो या मरो की स्थिति बनी हुई है. चेन्नई की टीम पूरी तैयारी में है कि कैसे भी कर के प्ले ऑफ तक पंहुचा जा सके. लेकिन चेन्नई के लिए प्ले ऑफ (CSK in playoff) का सफर आसान नहीं है यह बात हम सभी पहले से जानते हैं. ऐसे में चेन्नई की टीम मुकाबले में क्या नई रणनीति बनाएगी यह देखने वाली बात होगी. बात करें अगर खिलाड़ियों की तो आपको बता दें चेन्नई सुपर किंग्स में दीपक चाहर की कमी सभी को खलने वाली है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : इन तीन गेंदबाजों ने बड़े बल्लेबाजों को कर दिया परेशान!

लेकिन दीपक चाहर के साथ- साथ एक खिलाड़ी और है जो इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलता हुआ नहीं दिखाई देगा. वह खिलाड़ी एडम मिल्ने है. हालांकि एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट में मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को शामिल किया गया है लेकिन इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में आज के मुकाबले में मौका मिलता है या नहीं यह भी देखने वाली बात होगी.