logo-image

CSK vs MI : ये खिलाड़ी मचाने वाले हैं गदर, मैच की बदल देंगे दिशा !

CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज का मैच प्लेऑफ की जंग का मैच नहीं होगा लेकिन सम्मान की लड़ाई इस मैच में दिखाई देगी. 

Updated on: 12 May 2022, 07:42 PM

दिल्ली:

CSK vs MI: आईपीएल-2022 (IPL 2022) के 59वें मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आज आमने-सामने होंगी. वानखेड़े स्टेडियम में जब ये टीमें भिड़ेंगी तो बेशक आईपीएल के लिहाज से मैच में कम रोमांच होगा लेकिन कुछ खिलाड़ियों की प्रदर्शन पर खास निगाह होगी. ऐसे भी खिलाड़ी हैं, इस मैच में जो अपने प्रदर्शन से तूफान मचा सकते हैं. बता दें कि आज (गुरुवार) के मैच में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी टीमें आमने-सामने होंगी. इस समय पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में सबसे नीचे चल रही है. मुंबई ने अभी तक 11 मैचों में सिर्फ 2 मैच जीते हैं और सिर्फ चार अंक हैं. बचे हुए मैच मुंबई इंडियंस जीत भी गई तो प्लेऑफ में नहीं पहुंचेगी. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के भी 11 मैचों में 4 मैच जीतकर 8 अंक हैं. ऐसे में वह भी बचे हुए मैचों की जीत ले तो भी प्लेऑफ में पहुंचना लगभग नामुमकिन है. 

इसे भी पढ़ेंः CSK vs Jadeja : चेन्नई, जडेजा दरार के बीच कप्तानी पर सवाल!

अब सवाल उठता है कि आज के मैच में कौन से खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. दरअसल, दोनों टीमों के प्रशंसक अपने प्रिय खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन करता देखना चाहते हैं. ऐसे में कुछ खिलाड़ियों पर खास नजर होगी. 

1. ऋतुराज गायकवाड़- ऋतुराज का बल्ला शुरू के कुछ मैचों में नहीं चल सका था लेकिन अब वह पूरी तरह लय में दिखाई दे रहे हैं.  

2. रॉबिन उथप्पा- सीएसके का यह खिलाड़ी काफी अहम माना जा रहा है. उम्मीद की जा रही है कि इस खिलाड़ी का बल्ला आज आग उगल सकता है. 

3. टिम डेविड - मुंबई इंडियंस के टिम डेविड पर भी काफी निगाहें हैं. यह कुछ मैचों से मजबूत खिलाड़ी बनकर उभरे हैं. 

4. तिलक वर्मा - तिलक वर्मा बेशक आईपीएल में बड़ा नाम नहीं हैं लेकिन पिछली कुछ पारियों में उन्होंने खुद को साबित किया है. 

5. महेंद्र सिंह धोनी - धोनी को किसी भी स्थिति में कमतर नहीं आंका जा सकता. वह अपनी टीम के पिलर हैं. 

6. माहीश तीक्ष्णा- तीक्ष्णा इस बार सीएसके के प्रमुख गेंदबाज बनकर उभरे हैं. श्रीलंका का यह गेंदबाज मुंबई के लिए सिरदर्द बन सकता है. 

7. ड्वेन ब्रावो- ब्रावो न केवल बल्ले से बल्कि गेंद से भी मैच पलटने का दम रखते हैं. 

8. डेनियल सैम्स - डेनियल सैम्स मुंबई इंडियंस के प्रमुख हथियार हैं. सीएसके के खिलाफ इन पर काफी निगाहें होंगी. 

9. मुकेश चौधरी - मुकेश चौधरी इस बार सीएसके के प्रमुख हथियार बनकर उभरे हैं. मैच दर मैच लाइन-लेंथ भी अच्छी होती जा रही है. 

10. रोहित शर्मा - रोहित शर्मा को हिटमैन कहा जाता है. वह इस सीजन में बेशक कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन उनके प्रशंसक उनसे वापसी की उम्मीद कर रहे हैं.

11. मुरुगन अश्विन - मुंबई के इस गेंदबाज में भी महत्वपूर्ण विकेट निकालने का दम है.