logo-image

CSK vs KKR : Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Superkings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इस सीजन आईपीएल में पहली बार भिड़ने वाली है.

Updated on: 07 Oct 2020, 03:00 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Superkings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इस सीजन आईपीएल में पहली बार भिड़ने वाली है. प्वाइट्ंस टेबल में दोनों टीमों की हालत कुछ ठीक नहीं है. दिनेश कार्तिक अपना पिछला मैच हार चुके हैं जबकि माही एंड कंपनी ने दस विकेट से जीत दर्ज करते हुए बाकी टीमों के बड़ा इशारा कर दिया है. ये मुकाबला अबु धाबी में होने वाला है तो जान लेते हैं कि यहां कि विकेट कैसे होने वाली है

शेख जायद स्टेडियम की पिच कैसी है?

पिछले कुछ मुकाबलों से यहां विकेट काफी अच्छी रही है और बल्लेबाजों ने कई सारे रन बनाए हैं. लेकिन इस बार मुकाबला दूसरी विकेट पर होने वाला है. अबु धाबी में चेन्नई सुपरकिंग्स खेल चुकी है और जीती भी है. कोलकाता की बात की जाए तो यहां दिनेश कार्तिक एंड कंपनी भी खेल चुकी है और हार का सामना भी कर चुकी है. पिच यहां की अच्छी होने वाली है और चेन्नई की ताजा फॉर्म को देखते हुए लग रहा है कि माही टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करेंगे.

आईपीएल 13 के शेख जायद स्टेडियम कितने मुकाबले हुए हैं

इस बार यहां आईपीएल के 20 मुकाबले होने हैं लेकिन अभी तक इस मैदान पर 7 मैच खेले जा चुके हैं और आठवां मैच होने वाला है. शेख जायद स्टेडियम में अभी तक कुछ 44 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले गए हैं जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 19 बार मुकाबले को जीता है जबकि 25 बार टीम ने लक्ष्य को का पीछा करते हुए बाजी अपने नाम की है.

कैसा होगा तापमान?

आईपीएल 2020 का ये 19वां मैच होने वाला है के खेलों में किसी भी बारिश में रुकावट का कोई मौका नहीं है, आज का तापमान 37 डिग्री का रहने वाला है और ह्यूमेडिटी के कारण खिलाड़ियों को काफी दिक्कते आने वाली है क्योंकि यहां हवा 5 किमी की चलने वाली हैं.