logo-image

CSK vs KKR IPL 2022 : धोनी के बाद जडेजा की ये है प्लानिंग, चेन्नई और कोलकाता लगा देंगी जान

CSK vs KKR IPL 2022 : यह वह कुछ प्लेयर्स हैं जो कल के मैच में एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए अपनी टीम की जीत के लिए जान लगा देंगे.

Updated on: 25 Mar 2022, 01:24 PM

नई दिल्ली:

CSK vs KKR IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत कल से होने वाली है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने जा रहा है. आपको बता दें कि यह दोनों टीमें पिछले सीजन फाइनल में एक-दूसरे को टक्कर दे चुकी हैं. यानी इन दोनों टीमों में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच को अपनी तरफ करने का माद्दा रखते हैं. आज हम आपको बताते हैं उन ऐसे प्लेयर्स के बारे में जो एक दूसरे को टक्कर देते हुए आपको कल नजर आ सकते हैं.

सबसे पहले बात करते हैं अय्यर और रविंद्र जडेजा की. यह दोनों बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. जहां अय्यर ने श्रीलंका और वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार पारियां खेली. वहीं दूसरी तरफ रविंद्र जडेजा ने श्रीलंका टीम के खिलाफ ना सिर्फ जबरदस्त बल्ला चलाया बल्कि गेंदबाजी से भी उस टीम को परेशान करके रख दिया. जड्डू की एक खास बात यह भी है कि वह अपना ओवर बहुत जल्दी से निकाल ले जाते हैं. यानी जब तक बल्लेबाज कोई उनकी बॉल समझता है तब तक उनका ओवर खत्म हो गया होता है.

दूसरी टक्कर होगी ड्वेन ब्रावो और रसेल के बीच में. यह दोनों ही वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज हैं. जब भी क्रीज पर आते हैं तो मान लीजिए चौकों और छक्कों की बारिश होना तय है. साथ ही में डेथ ओवर्स में भी गेंदबाजी करते हैं. ब्रावो की बात करें तो ब्रावो के नाम आईपीएल में एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड शामिल है. वहीं आंद्रे रसैल छह गेंदों में गेंदबाजों का क्या हाल कर सकते हैं वह आप सभी को पता ही है.

तीसरी जबरदस्त टक्कर होगी ऋतुराज गायकवाड और वरुण चक्रवर्ती के बीच. गायकवाड ने जहां पिछले सीजन में सभी का दिल जीत लिया. 16 मैचों में 636 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में अव्वल रहे वहीं दूसरी तरफ बात करें वरुण चक्रवर्ती की तो आईपीएल 2021 में उनकी गुगली को पढ़ना बड़े-बड़े बल्लेबाजों के लिए भी काफी कठिन रहा था. जिस हिसाब से वह धीमी गति से बॉल को रिलीज करते हैं जिससे बैट्समैन उनकी बॉल को पढ़ नहीं पाता और अपना विकेट गवा देता है. तो यह वह कुछ प्लेयर्स हैं जो कल के मैच में एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए अपनी टीम की जीत के लिए जान लगा देंगे.