logo-image

CSK vs DC : एसएस धोनी से रिषभ पंत ने मांगा जन्‍मदिन का तोहफा, देखिए VIDEO 

Dhoni vs Pant : आईपीएल 2021 में आज चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मैच खेला गया. इस मैच के लिए जब दोनों टीमों के कप्‍तान रिषभ पंत और एमएस धोनी टॉस के लिए मैदान पर आए तो दोनों के बीच खूब बातचीत और हंसी मजाक होता हुआ नजर आया.

Updated on: 04 Oct 2021, 11:36 PM

नई दिल्‍ली :

Dhoni vs Pant : आईपीएल 2021 में आज चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मैच खेला गया. इस मैच के लिए जब दोनों टीमों के कप्‍तान रिषभ पंत और एमएस धोनी टॉस के लिए मैदान पर आए तो दोनों के बीच खूब बातचीत और हंसी मजाक होता हुआ नजर आया. आज दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान और टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत का जन्‍मदिन भी है. टॉस के बाद ऐसा लगा जैसे रिषभ पंत अपने गुरु एमएस धोनी से जन्‍मदिन का तोहफा मांग रहे हैं. धोनी और पंत का वीडियो इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग अपनी अपनी तरह से इस पर कमेंट भी कर रहे थे. टॉस के बाद जब धोनी वापस आने लगे तो रिषभ पंत ने उन्‍हें रोक लिया और उसके हाथ में बंधी घड़ी देखने लगे और उसे छूकर देखना चाहते थे. उस वक्‍त ऐसा लग रहा था कि जैसे रिषभ पंत उनसे घड़ी की मांग कर रहे हों.
रिषभ पंत आज अपना 24 जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम ने उन्‍हें जीत का तोहफा भी दे दिया है. दिल्ली कैपिटल्‍स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 136 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली ने हेत्मायर के 18 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 28 रन के दम पर 19.4 ओवर में सात विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीता. इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्‍स की टीम 13 मैचों में 10 जीत के साथ 20 प्‍वाइंट लेकर अंक तालिका में टॉप स्थान पर पहुंच गई है. इस तरह से डीसी ने सीएसके से नंबर एक की पोजीशन अपने हाथ में ले ली है. अब पक्‍का हो गया है कि दिल्‍ली की टीम अब पहले या फिर दूसरे ही नंबर पर रहेगी, इस तरह से उसे फाइनल में पहुंचने के लिए दो मौके मिलेंगे. दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम आईपीएल 2020 में भी फाइनल में पहुंची थी, लेकिन फाइनल में हार गई थी. आज दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान रिषभ पंत का जन्‍मदिन है और टीम ने उन्‍हें जीत का शानदार तोहफा दिया है.