logo-image

IPL 2024 शुरू होने से पहले CSK को तीसरा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

IPL 2024 के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. अब बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की हालत ने फ्रेंचाइजी की टेंशन बढ़ा दी है...

Updated on: 18 Mar 2024, 04:57 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 अभी शुरू भी नहीं हुआ है और प्लेयर्स की इंजरी ने टीमों की चिंता बढ़ा दी है. चेन्नई सुपर किंग्स को तो एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. इस कड़ी में अब CSK को तीसरा झटका लगा, जब बांग्लादेश के श्रीलंका के साथ खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में बांग्लादेस के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान क्रैंप के कारण दर्द से तड़पते दिखे. उन्हें इतनी तकलीफ हो रही थी कि स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा.

मुस्तफिजुर रहमान हुए चोटिल

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का तीसरे मैच के दौरान तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को क्रैंप के कारण स्ट्रेचर की मदद से मैदान से बाहर ले जाया गया. उनकी हालत यकीनन CSK की चिंता बढ़ाने वाली है, क्योंकि पहले ही मथीशा पथिराना चोटिल हैं और वह शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की तरफ से मुस्तफिजुर की इंजरी पर कोई अपडेट सामने नहीं आई है. मैच में क्रैंप से परेशान होने से पहले मुस्तफिजुर ने 9 ओवर गेंदबाजी की, जहां उन्होंने 39 रन देकर 2 विकेट चटकाए. 

CSK के पहले भी चोटिल हो चुके हैं 2 खिलाड़ी

अभी IPL 2024 शुरू भी नहीं हुआ है और चेन्नई सुपर किंग्स को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. न्यूजीलैंड के ओपनर डेवोन कॉनवे का अंगूठा फ्रैक्चर हो गया, जिसके बाद ब्लैक कैप्स बोर्ड ने खुद जानकारी दी थी कि वह 7-8 हफ्तों तक एक्शन से बाहर रहने वाले हैं. ऐसे में वह मई तक ही मैदान पर लौट सकेंगे. इसके बाद तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोटिल हो गए. उन्हें ग्रेड-1 हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं और उन्हें लेकर रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आ चुकी है कि वह आईपीएल के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं. हालांकि, CSK ने अब तक अपने इन प्लेयर्स के बाहर होने और उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है. 

22 मार्च से शुरू होगा आईपीएल 2024

IPL 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मैच रात 8 बजे से शुरू होगा. इससे पहले बीसीसीआई ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी कर सकती है. हालांकि, अभी तक परफॉमर्स को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें : RCB के चैंपियन बनते ही वीडियो कॉल कर स्मृति मंधाना को बधाई देते दिखे विराट कोहली, जानें क्या-क्या कहा...