logo-image

CSK IPL 2023 : ये हो सकती है चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग XI

CSK IPL 2023 Playing 11 : आईपीएल 2023 के लिए सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 05 Jan 2023, 01:19 PM

नई दिल्ली:

CSK IPL 2023 Playing 11 : आईपीएल 2023 के लिए सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अप्रैल के पहले हफ्ते में ये लीग शुरू हो सकती है. हालांकि अभी बीसीसआई ने तारीखों को कोई ऐलान नहीं किया है. आईपीएल 2023 के लिए एक बार फिर से सभी की नजर धोनी (Dhoni) की चेन्नई पर है. धोनी ने 4 बार चेन्नई को आईपीएल का सरताज बनाया है. फैंस धोनी को इसलिए भी जीतते हुए देखना चाहते हैं क्योंकि धोनी  का ये आखिरी आईपीएल हो सकता है. धोनी ने अभी कोई ऐलान नहीं किया है पर पिछले सीजन के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं. आज आपको बताते हैं कि धोनी किस प्लेइंग 11 के साथ आईपीएल 2023 के लिए मैदान पर नजर आ सकते हैं. धोनी का सपना पूरा करने के लिए पूरी टीम भी जी जान लगाना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: पंत की एक्सीडेंट पर Sourav Ganguly ने तोड़ी चुप्पी, दिया खास संदेश

आईपीएल मिनी ऑक्शन में चेन्नई ने इस बार 16 करोड़ से ज्यादा की राशि खर्च करके बेन स्टोक्स को अपने साथ जोड़ा है. उम्मींद कर रहे हैं कि धोनी का ये फैसला शानदार रहेगा. इसके साथ ही धोनी की ऑलारउंडर की खोज पूरी हो गई है. लेकिन ये देखने वाली बात होती है कि बेन स्टोक्स पूरे आईपीएल सीजन में कितने मैच खेल सकते हैं. फिटनेस की समस्या इनके साथ हमेशा से देखी गई है.

यह भी पढ़ें: Hockey World Cup 2023: 13 जनवरी से वर्ल्ड कप का आगाज, जानें भारत ने कब जीता था Gold Medal

IPL 2023: CSK की संभावित प्लेइंग XI

  1. डेवोन कॉनवे
  2. रुतुराज गायकवाड़
  3. अंबाती रायुडू
  4. अजिंक्य रहाणे
  5. बेन स्टोक्स
  6. मोईन अली
  7. एमएस धोनी (कप्तान) (विकेटकीपर)
  8. रवींद्र जडेजा
  9. दीपक चाहर
  10. मुकेश चौधरी
  11. महेश ठीकशाना

आईपीएल 2023: सीएसके की पूरी टीम

बेन स्टोक्स, अंबाती रायडू, मथीशा पथिराना, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), आर गायकवाड़, दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, डी प्रीटोरियस, मिचेल सेंटनर, महेश ठीकशाना, मुकेश चौधरी, रवींद्र जडेजा, काइल जैमीसन, प्रशांत सोलंकी, राजवर्धन हैंगरगेकर, सिमरजीत सिंह, शिवम दूबे, तुषार देशपांडे, अजिंक्य रहाणे, अजय मंडल, निशांत सिंधु, भगत वर्मा, शेख रशीद.