logo-image

IPL 2022 : धोनी ने जिस पर नहीं किया भरोसा, अब उसने मचाया गदर

IPL 2022 : धोनी ने जब पिछले साल गौतम को नहीं खिलाया था, उसी से उन्हें बहुत नुकसान हुआ था. अब देखते हैं कि लखनऊ के साथ किस तरह का उनका सफर रहता है.

Updated on: 18 Feb 2022, 04:15 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल मेगा ऑक्शन में कई फैसले उम्मींद के अनुसार रहे तो कई हैरानी भरे रहे. श्रेयस अय्यर और ईशान किशन उम्मींद के अनुसार ही बिके और वहीँ डेविड वार्नर जैसे बड़े प्लेयर्स की बोली को देख कर हैरानी हुई. इतना बड़ा प्लेयर 7 करोड़ के आंकड़े को भी पार नहीं कर सका. और वहीं पिछले साल के हीरो कृष्णप्पा गौतम पर धोनी इस बार अपना विश्वास नहीं बना सके. लेकिन कहते हैं कि जो बड़ा प्लेयर होता है वो कभी हार नहीं मानता.

अपने जज्बे को दिखाते हुए कृष्णप्पा गौतम ने रेलवे के खिलाफ शानदार अर्धशतक बना डाला. कृष्णप्पा गौतम ने 32 गेंदों में 52 रन बना डाले. उनके बल्ले से 4 छक्के के साथ 4 शानदार चोक्के भी निकले. आपको बताते चलें कि पिछले साल कृष्णप्पा गौतम को चेन्नई ने 9 करोड़ 25 लाख में खरीदा था. हालांकि पिछले साल उन्हें धोनी ने एक भी मैच नहीं खिलाया था. इस साल की बात करें तो कृष्णप्पा गौतम को 90 लाख में लखनऊ की टीम ने अपने साथ रखा है. हालांकि धोनी ने जब पिछले साल गौतम को नहीं खिलाया था, उसी से उन्हें बहुत नुकसान हुआ था. अब देखते हैं कि लखनऊ के साथ किस तरह का उनका सफर रहता है.