logo-image

CSK vs RCB : अब क्या करेंगे धोनी, हार के बाद चेन्नई को लगा बड़ा झटका!

CSK vs RCB IPL 2022 : 2021 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स विजेता टीम थी, इसके फैंस उम्मीद लगा रहे थे कि इस बार भी यह टीम जबरदस्त प्रदर्शन करेगी. लेकिन हुआ उल्टा.

Updated on: 05 May 2022, 08:40 AM

नई दिल्ली :

CSK vs RCB IPL 2022 : आईपीएल 2022 में इस लीग की दो बादशाह टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) का सफर खत्म हो चुका है. मुंबई इंडियंस जहां पहले ही लीग से बाहर हो चुकी है. वहीं दूसरी सुपरस्टार टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) बीते मैच में बेंगलुरु से हार कर आईपीएल 2022 मैं प्लेऑफ का सफर तय नहीं कर पाएगी. 2021 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स विजेता टीम थी, इसके फैंस उम्मीद लगा रहे थे कि इस बार भी यह टीम जबरदस्त प्रदर्शन करेगी. लेकिन हुआ उल्टा.

आप सभी के मन में ये आ रहा है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) क्या करेंगे चेन्नई की उम्मीद तो खत्म हो ही चुकी हैं. क्या यह आखरी सीजन धोनी का है या फिर एक सीजन और धोनी हमें कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं. चेन्नई के मैनेजमेंट ने रविंद्र जडेजा पर दांव खेला था लेकिन वह भी सफल नहीं हो पाया. रवींद्र जडेजा इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. बीते मैच की बात करें तो जडेजा कोई भी सफलता अपने साथ नहीं ले जा पाए. हालांकि इकोनामी उनकी शानदार रही लेकिन विकेट अपने नाम नहीं कर पाए.

ऋतुराज गायकवाड, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, रविंद्र जडेजा और खुद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन सभी बड़े खिलाड़ियों का बल्ला कल नहीं चला और उसका नतीजा ये हुआ कि टीम आईपीएल 2022 जीतने का सपना टूट गया. अब ऐसे में सभी फैंस की नजर 2023 के सीजन पर होगी और धोनी के उस फैसले पर होगी कि क्या धोनी 2023 में हमें खिलाड़ी कप्तान या फिर एक मेंटर की भूमिका में दिखने वाले हैं.